शेखपुरा में श्रमजीवी पत्रकार संघ के महासचिव नवीन सिंह के चचेरे भाई को अपराधियों ने मारी गोली

5 लाख की रंगदारी नहीं देने पर अपराधियों ने बाइक रोकाकर पीछे से मारी गोली, पटना रेफर

लाइव सिटीज, शेखपुरा(नीतीश कुमार): जिले के श्रमजीवी पत्रकार संघ के महासचिव नवीन सिंह के चचेरे भाई कुंदन कुमार सिंह को घात लगाए अपराधियों ने गोली मारकर घायल कर दिया. जिसमें बुरी तरह से जख्मी कुंदन सिंह को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. सदर अस्पताल में शरीर से गोली नही निकलने के उपरांत उचित इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया.

अरियरी थाना अंतर्गत बेलछी गांव से शेखपुरा आ रहे कुंदन कुमार सिंह को पहले से घात लगाए बैठे तीन अपराधियों ने कुंदन की बाइक रोकाकर पीछे से फायरिंग कर दिया. कुंदन ने बताया कि वे शेखपुरा में भी अपना मकान है जिसमें वे रहते हैं. उन्होंने बताया कि बेलछी गांव में अपना निजी तालाब खुदवाकर उसमें मछली पालन का रोजगार करते हैं.

उन्होंने बताया कि एक सप्ताह पूर्व ही ककरार निवासी मो इनायत मालिक ने उनसे 5 लाख की रंगदारी की मांग किया था. रंगदारी के रूप में 5 लाख नहीं देने पर इन अपराधियों ने जानलेवा हमला करते हुए गोली मार दी. जिसमें एक की पहचान मो इनायत मलिक के रूप में किया है, जबकि दो अन्य अज्ञात अपराधी है. घायल कुंदन कुमार सिंह के फर्ज बयान पर अरियरी थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

कुंदन कुमार सिंह ने बताया कि घर से शेखपुरा आने के दौरान बेलछी मोड़ व बेलछी गांव के बीच नदीपर खंधा के समीप पहले से ही तीन की संख्या में बैठे मो इनायत मलिक सहित दो अज्ञात अपराधियों ने मिलकर अपने कमर से पिस्टल निकाल कर गोलियां चलाना शुरु कर दिया. जिसके दौरान एक गोली कुंदन कुमार को लगी. जिसके उपरांत कुंदन के चिल्लाने पर आसपास के लोग पीछे से दौड़े.

तब तक अपराधी भाग निकला. आस पास के लोगों ने घटनास्थल से घायल कुंदन कुमार को शेखपुरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से डॉक्टरों ने उन्हें पटना रेफर कर दिया. अरियरी थाना अध्यक्ष प्रमोद कुमार ने बताया कि कुंदन कुमार के ऊपर गोली चलाने वाले इनायत मलिक और उसके साथ अज्ञात दो और अपराधियों की भी पहचान कर जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इसके लिए आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*