शेखपुरा पुलिस एक्शन में, बरारी बीघा में 5 लीटर देशी व 110 किलो अर्धनिर्मित शराब किया नष्ट

शराब अड्डे पर लगातार छापेमारी से जहां एक ओर बाजार में गिरावट देखी जा रही

लाइव सिटीज, शेखपुरा(नीतीश कुमार) : जिले में उत्पाद विभाग की टीम नित्य दिन अवैध शराब निर्माण को लेकर छापेमारी कर रही है. इसके बावजूद शराब कारोबारियों के ऊपर कोई असर नही पर रहा है. शराब अड्डे पर लगातार छापेमारी से जहां एक ओर बाजार में गिरावट देखी जा रही है. वहीं कारोबारी छापेमारी के दौरान फरार पाये जाते है.

उत्पाद विभाग एवं चेवाड़ा थाना के द्वारा चेवाड़ा में इन दिनों लगातार शराब के अड्डों पर छापेमारी की जा रही है. पर सूत्रों की माने तो शराब कारोबारियों को छापेमारी के दौरान फरार रहने पर विभाग के प्रति सवालिया निशान लग रही है. शेखपुरा जिले की उत्पाद विभाग की टीम पुलिस के साथ रोज जिले के विभिन्न इलाकों में छापेमारी कर रही है. इसके बावजूद अवैध शराब कारोबारी पुलिस के गिरफ्त से बाहर पाया जाता है.

छापेमारी दल के द्वारा चेवाड़ा के बरारी बीघा गांव में अवैध देशी शराब के अड्डे पर छापेमारी की गई. छापेमारी अभियान में शराब बनाने के उपकरण सहित अर्ध निर्मित शराब को भी नष्ट किया गया.

इसकी जानकारी देते हुये उत्पाद विभाग के पदाधिकारियों ने बताया कि चेवाड़ा प्रखंड के अंतर्गत बरारी विघा गांव में छापेमारी की गई है. वहीं मौके पर से 5 लीटर देशी शराब और 110  किलो अर्धनिर्मित शराब मौके पर ही नष्ट किया गया. बताया गया है कि इस संबंध में एक प्राथमिक भी दर्ज की गई है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*