शेखपुरा पहुंचे जमुई सांसद चिराग ने कहा- यह जीत हमारी नहीं मतदाताओं की है जीत

जमुई के प्रत्याशी चिराग पासवान

लाइव सिटीज,शेखपुरा(नीतीश कुमार): पटना से जमुई जा रहे सांसद चिराग पासवान ने शेखपुरा में कहा कि यह जीत हमारी नही है. यह जीत तो मतदाताओं की जीत है. जमुई लोकसभा क्षेत्र के इस शेखपुरा की जनता का हमने पांच साल तक जो सेवा किया. जिसके कारण ये जनता व मतदाता हमे अपने लायक समझा और अपना बहुमूल्य मत देकर हमे जिताया.

इसलिए यह जीत तो मतदाताओं की हुई. चिराग पासवान पटना से जमुई जा रहे थे. तभी रास्ते में शेखपुरा के तिनमुहानी मोड़ पर एनडीए समर्थकों ने रोका और उनकी इस जीत पर फूल मालाओं से स्वागत किया. जमुई सांसद चिराग पासवान दूसरी बार भी भूदेव चौधरी से आगे निकल कर 240339 मतों से जीत हासिल किया.

शेखपुरा में कुछ पल के लिए ठहरे चिराग पासवान ने कहा कि यह जो हमारी जीत हुई है. यह जीत हमारी नहीं बल्कि यह जीत तो मतदाताओं की जीत है. मतदाताओं ने अगर हमें अपने लायक समझा तब उन्होंने हमें मत देकर जीत हासिल कराया.  इसलिए यह मतदाताओं की जीत है. जिन आकांक्षाओं के साथ मतदाताओं ने अपना बहुमूल्य मत का प्रयोग कर हमें जीत दिलाई है.

मतदाताओं के साथ हम आगे भी बने रहेंगे. पिछले 5 सालों में जो कुछ विकाश कार्यों में कमियां रह गई है. उसे हम अगले 5 साल में दूर करेंगे और पूरे जमुई लोकसभा क्षेत्र को हम एक विकसित लोकसभा क्षेत्र बनाएंगे. तिनमुहानी मोड़ पर लोजपा युवा जिला अध्यक्ष पवन कुमार मेहता, मजदूर संघ सेल के जिला अध्यक्ष अरुण कुमार यादव, संजीव कुमार, सुनील कुमार, लाडो मेहता, जदयू के प्रोफेसर राजेन्द्र यादव सहित दर्जनों की संख्या में नेताओं ने मिलकर चिराग पासवान का फूल मालाओं से स्वागत किया.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*