शेखपुरा में मैजिक और पिकअप वैन के बीच टक्कर, चालक सहित दो जख्मी

मैजिक तथा पिकअप भान में आमने - सामने की टक्कर हो गई

लाइव सिटीज, शेखपुरा(नीतीश कुमार): मंगलवार को शेखपुरा सिकंदरा मुख्य मार्ग पर हंसापुर गांव के पास तथा अस्थावां मोर के निकट एक मैजिक तथा पिकअप भान में आमने – सामने की टक्कर हो गई. जिसमें दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए. सड़क किनारे पलट गई. इस संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि मैजिक शेखपुरा से सिकंदरा की तरफ जा रही थी. उस पर पंखा लदा हुआ था. जबकि सिकंदरा के तरफ से पिकअप भान आ रही थी.

हंसापुर गांव के पास दोनों गाड़ी में आमने- सामने जबरदस्त टक्कर हो गई जिसके कारण दोनों गाड़ी पूर्ण रूप से क्षतिग्रस्त हो गई. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि चालक तथा खलासी को चोटे आई है. लेकिन वाहन एक्सीडेंट होने के बाद एक वाहन के चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गए. पिकअप वैन और मैजिक की टक्कर में जमुई जिले के कोकन गांव निवासी चालक कुन्दन कुमार और उपचालक विशाल कुमार सहित दो लोग जख्मी हो गये.

जबकि दोनों वाहनों के सामने  वाले हिस्से के परखचे उड़ गये. पिकअप वैन का चालक फरार हो गया. घायल मैजिक वैन का चालक और खलासी का इलाज ग्रामीणों के सहयोग से कराई जा रही है. जानकारी के अनुसार पीकअप वैन सिकन्दर के तरफ से आ रही थी और मैजिक वैन शेखपुरा की तरफ से आ रही थी. अस्थावां मोड़ के निकट दोनों में आमने – सामने से टकरा गई.

इसकी जानकारी दे रहे घायल चालक कुन्दन ने बताया  कि मैं अपने मैजिक वैन में जिसमें बिहारशरीफ के चोर बगीचा से पंखा लोडिंग कर सिकन्दरा जा रहे थे. शेखपुरा जिला के अस्थावां गांव के निकट सामने से आ रही एक अनियन्त्रित पिकअप वैन ने टक्कर मार दी. जिसमें चालक कुन्दन और उपचालक विशाल जख्मी हो गए. जबकि पिकअप वैन का चालक फरार हो गया. घटना में लगभग लाखों का सामान नुकसान हो गया. ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस को सूचना दिया गया.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*