नवादा व जमुई से एनडीए प्रत्याशी को मतगणना में भारी बड़त से सराबोर हुए नेता व कार्यकर्ता

शेखपुरा जिले के एनडीए समर्थित नेताओं आम जनता एवं दुकानदारों में काफी उत्साह का माहौल

लाइव सिटीज,शेखपुरा (नीतीश कुमार) : शेखपुरा जिला के दोनों विधानसभाओं को जोड़ने वाला नवादा एवं जमुई  लोकसभा संसदीय क्षेत्र से एनडीए उम्मीदवार की मतगणना में भारी बढ़त से शेखपुरा जिले के एनडीए समर्थित नेताओं आम जनता एवं दुकानदारों में काफी उत्साह का माहौल है. पूरे जिले भर में एनडीए के नेता एक दूसरे को गुलाल लगाकर खुशी मना रहे हैं और एक दूसरे को अपने हाथों से मिठाई खिलाकर जश्न में डूब गए.

शेखपुरा जिला के चांदनी चौक, तीन मोहानी मोड़, कटरा चौक, दल्लू  मोड़, बरबीघा, शेखूपुर सराय, घाटकुसुम्भा, चेवाड़ा, अरियरी सहित अन्य जगहों पर एनडीए समर्थित नेता व कार्यकर्ता एक दूसरे को रंग गुलाल लगा एवं मुंह मीठा कराकर एनडीए की जीत की खुशी की लहर में सराबोर हो गए.

जिले के टिनमुहानी मोड़ पर लोजपा युवा जिला अध्यक्ष पवन कुमार मेहता, मजदूर संघ सेल के जिला अध्यक्ष अरुण कुमार यादव, संजीव कुमार, सुनील कुमार, लाडो मेहता, जदयू के प्रोफेसर राजेन्द्र यादव सहित दर्जनों की संख्या में नेताओं ने आपस मे रंग गुलाल लगाए. दूसरे को मिठाईयां खिला कर खुशियों में सराबोर हो गए. ये नेता जी कह रहे थे कि यह मोदी जी का लहर है. जिसमें आम मतदाताओं ने जातपात से ऊपर उठ कर अपना वोट दिया और एनडीए को भारी बहूमत से सत्ता में दुबारा आने में मदद किया.

बताते चलें के जमुई संसदीय क्षेत्र में मतगणना में सातवें राउंड में लोजपा के चिराग पासवान को 170795 मत जबकि रालोसपा के भूदेव चौधरी को 94431 मत, बसपा के उपेंद्र रविदास को 8987 और नोटा को 11294 मत मिले. सातवे राउंड में मतों की गिनती समाप्त हो चुकी है. सातवें राउंड में एनडीए के प्रत्याशी चिराग पासवान 76364 वोट से आगे हैं.

बताते चलें कि लोकसभा चुनाव के नतीजे आ रहे हैं. बिहार की 40 और झारखंड की 14 लोकसभा सीटों पर मतगणना चालू है और जो रुझान आ रहें है. बिहार में इसबार एनडीए और महगठबंधन के बीच कड़ा मुकाबला है. अभी तक बिहार 40 सीटों पर रुझाना आया है. जिसमें 38 पर बीजेपी गठबंधन और 2 पर यूपीए गठबंधन आगे है.

इसके साथ ही झारखंड में 14 सीटों पर रुझान आ गया है. जिसमें अब तक 12 सीटों पर एनडीए आगे है. इसके साथ ही 2 सीटों पर कांग्रेस आगे हैं. बता दें कि एग्जिट पोल के नतीजों में बिहार में एनडीए की बड़ी जीत दिखाई गई थी. वहीं महागठबंधन को 2014 के लोकसभा चुनावों के मुकाबले कम सीटें मिलने का अनुमान जताया गया था. एनडीए की इतनी बड़ी जीत की ओर बढ़ता देख एनडीए नेताओं एवं कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह का माहौल है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*