‘विधायक बनने के बाद एकबार भी पानापुर पंचायत नहीं आये रणधीर सोनी’

शेखपुरा (ललन कुमार): जदयू के संसदीय कार्य मंत्री-सह-शेखपुरा जिला प्रभारी मंत्री श्रवण कुमार से घाटकुसुम्भा प्रखंड के पानापुर पंचायत के ग्रामीणों ने कहा कि जदयू के रणधीर कुमार सोनी जब से विधायक बने है तब से पानापुर पंचायत नहीं आए. ग्रामीणों का नेतृत्व कर रहे पानापुर का पूर्व सरपंच रामगुलाम महतो ने मंत्री के समक्ष कहा कि वे जब से शेखपुरा के विधायक बने हैं, तब से एकबार भी पानापुर पंचायत देखने तक नहीं आये हैं.

गुलाम ने कहा कि वे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कहने पर उन्हें वोट तो दे दिया, लेकिन पंचायत के लोगों से वह एकबार भी मिलने तक नहीं आये हैं. उनका पंचायत तो विकास के लिए पेंडुलम की तरह दो जिलों के बीच झूल रहा है. उनके पंचायत का आधा काम लखीसराय जिला से होता है तो आधा काम शेखपुरा जिला से होता है. विधायक द्वारा उनके पंचायत में विकास कार्य में रूचि नहीं दिखाने से उनका पंचायत सड़क, स्कुल, अस्पताल जैसे बुनियादी सुविधाओं के लिए आजतक तरस रहा है.

shekhpura

उन्होंने कहा कि पिछले दिनों किसानों और मछुआरों के बीच फसलों की बर्बादी को लेकर गोलीबारी हुई. विधायक सुधि तक लेने नहीं आये. उन्होंने कहा कि वे लोग उनको वोट देकर ठगा सा महसूस कर रहे हैं. इस मौके पर ग्रामीण जागो महतो, शंकर चौरसिया, सरयुग चौरसिया, मथुरा पासवान, पंचायत समिति सदस्य भगवान दास समेत दर्जनों ग्रामीण मौजूद थे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*