शेखपुरा में अंतरजिला बाइक चोर गिरोह के दो चोर को पुलिस टीम ने किया गिरफ्तार

लाइव सिटीज, शेखपुरा( नीतीश कुमार) : शेखपुरा के बरबीघा पुलिस ने एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए अंतरजिला बाइक चोर गिरोह के दो बाइक चोर को गिरफ्तार कर लिया है. और उसके साथ एक चोरिकी पैशन प्रो बाइक व तीन मास्टर की बरामद किए गए हैं. बरबीघा पुलिस को यह बहुत बड़ी सफलता मिली है. चोरी के एक बाइक के साथ दो चोर को भी बरबीघा पुलिस ने की है. बरबीघा में लगातार हो रही बाइक चोरी के बीच यह बहुत ही बड़ी सफलता बरबीघा पुलिस के लिए माना जा रहा है. गिरफ्तार किए गए दोनों बाइक चोर जयरामपुर थाना क्षेत्र के नरसिंग पुर गांव निवासी है.

इसकी जानकारी देते हुए एसपी दयाशंकर ने बताया कि बरबीघा थाना अध्यक्ष चंदन कुमार के नेतृत्व में शिवपुरी मोहल्ले में गुप्त सूचना पर छापेमारी की गई. चोरी के फिराक में घूम रहे युवक को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार युवक नरसिंहपुर निवासी राजेश राम था. जिसके पास से तीन मास्टर की बरामद की गई. उसकी निशानदेही पर नरसिंहपुर गांव में संतोष मिस्त्री उर्फ संजय के घर छापेमारी की गई. जहां एक पैशन प्रो बाइक बरामद की गई. यह बाइक चोरी की थी. छापेमारी के लिए बरबीघा थानाध्यक्ष चंदन कुमार के नेतृत्व में टीम बनाई गई. जिसमें मिशन ओपीध्यक्ष विकास कुमार, जयरामपुर थानाध्यक्ष अवध किशोर सिंह, बरबीघा के पुलिस पदाधिकारी मनोज कुमार, हरे कृष्ण सिंह सहित पुलिस बल को भी शामिल किया गया.

इस मामले में 4 लोगों को अभियुक्त बनाते हुए प्राथमिकी दर्ज की गई. एसपी दया शंकर ने बताया कि यह चारों चोर झुंड बनाकर मोटरसाइकिल चोरी व खरीद बिक्री करते थे. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार दोनों चोरों ने कई चोरों का नाम का खुलासा किया है. जो कि बरबीघा थाना के बाजार, माउर, शेरपर, बुल्ला चक, सकलदेव नगर, शिवपुरी मोहल्ला और जयरामपुर थाना के नरसिंहपुर पाकपर, तेऊस और नालंदा जिला के सारे थाना के अम्बा बीघा, हरगावां और खतलपुरा इसके साथ साथ कुछ बिहारशरीफ व घोसवरी का भी अंतरजिला बाइक चोर इस अंतरजिला बाइक चोर गिरोह में शामिल है. जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. जल्द ही इन बाइक चोरव को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*