पत्रकार पुत्र की हत्या के विरोध में 18 अप्रैल को निकाला जाएगा विरोध मार्च

2 मिंट का मौन रखकर मृतक को श्रद्धांजलि दिया गया

लाइव सिटीज, शेखपुरा (नीतीश कुमार) : नालंदा के दैनिक अखबार हिंदुस्तान के कार्यालय प्रभारी  ब्यूरो चीफ के पुत्र की हत्या पर शेखपुरा में भी आक्रोश व्याप्त है. ब्यूरो चीफ आशुतोष आर्य के पुत्र चुन्नू के नृशंस हत्या किये जाने पर शेखपुरा में भी आक्रोश व्याप्त है. श्रमजीवी पत्रकार संघ के शेखपुरा जिला इकाई की आपात बैठक हुई. जिसमें 2 मिंट का मौन रखकर मृतक को श्रद्धांजलि दिया गया.

नालंदा के वरिष्ठ पत्रकार एवं हिंदुस्तान अखबार के ब्यूरो चीफ आशुतोष कुमार आर्य के इकलौते पुत्र की निर्मम हत्या के खिलाफ शेखपुरा समाहरणालय के समक्ष स्थानीय पत्रकारों ने 18  अप्रैल को विरोध मार्च निकालने का निर्णय लिया है. सोमवार को प्रेस क्लब के सभागार में बिहार श्रमजीवी पत्रकार यूनियन जिला शाखा की एक आपात बैठक हुई.

जिसकी अध्यक्षता पत्रकार यूनियन के जिला महाससचिव नवीन कुमार ने की.  बैठक में यूनियन के पत्रकारों में निरंजन कुमार, अरविंद कुमार, अजीत कुमार सिन्हा, संजय मेहता, अरुण साथी, श्रीनिवास, मनोज कुमार मन्नू, नीतीश कुमार, निवास कुमार, सनोज कुमार, रंजीत कुमार, रंजय कुमार, रोहित कुमार, शमबिल हैदर, रोहित कुमार, कौशल किशोर, अरविंद पांडेय, जवाहर यादव, सत्येंद्र शर्मा, धर्मेंद्र कुमार, संजय कुमार गुप्ता, गणनायक मिश्र, सूरज शर्मा, राजकुमार गुप्ता, धर्मवीर कुमार, सुबोध कुमार, शैलेन्द्र पांडेय, कुमार सुविद के साथ- साथ विभिन्न इलेक्ट्रॉनिक व प्रिंट मीडिया से जुड़े पत्रकारों ने हिस्सा लिया.

इस बैठक में भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष धीरज कुमार, शेखपुरा मण्डल के पूर्व भाजपा अध्यक्ष राजेश कुमार उर्फ पंकज सहित कई संगठनों के लोंगो ने भी भाग लिया.  बैठक में दिवंगत आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन भी रखा गया. बैठक में बिहार के मुख्यमंत्री एवं राज्यपाल से इस निर्मम हत्या में शामिल अपराधियों को अविलम्ब गिरफ्तार कर उन्हें स्पीडी ट्रायल के माध्यम से फांसी की सजा दिलाने, मृतक के आश्रित को 20 लाख रुपये की आर्थिक सरकारी सहायता देने, पीड़ित परिवार सहित बिहार के सभी पत्रकारों एवं उनके परिजनों को सुरक्षा की गारंटी देने, पत्रकारों के ऊपर बढ़ते अत्याचार पर अंकुश लगाने की मांग की गई. साथ ही इस निर्मम हत्या पर गहरी शोक संवेदना प्रकट करते हुए घटना पर रोष व्यक्त किया गया.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*