आरसीपी सिंह ने शेखपुरा के मटोखर दह मजार पर चढ़ाई चादर, देश- प्रदेश की उन्नति के लिए मांगी दुआएं

मटोखर शरीफ दह पर पहुंचकर मो इसहाक मरकबी के मजार पर जदयू के राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिन्हा ने चादर चढ़ाया

लाइव सिटीज, शेखपुरा (नीतीश कुमार) : जिले के बहुचर्चित मटोखर शरीफ दह पर पहुंचकर मो इसहाक मरकबी के मजार पर जदयू के राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिंह ने चादर चढ़ाया और इसके साथ- साथ बिहार प्रदेश और देश की उनत्ति के लिए दुआएं मांगी. शेखपुरा में मटोखर दह पर चादर पोशी करने के बाद मीडिया से बात करते हुए जदयू के राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिंह ने कहा कि राज्य और देश के अंदर राजनीतिक स्थिरता है.

कोई बिखराब नही है, भाजपा के साथ रिश्तों में आई तल्खी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि ऑल इज बेल है. लोकसभा चुनाव में एनडीए बिहार में 39 सीट जीती है और आने वाले विधान सभा चुनाव में 230 से ज्यादा सीट जितने का दावा किया. आरसीपी सिंह ने कहा भाजपा के साथ मजबूत गठबंधन है और आगे भी रहेगा.

आरसीपी सिंह ने महागठबंधन के साथ जाने के बात को खारिज कर दिया. उन्होंने कहा कि  बिहार वितीय प्रबंधन में प्रथम रहा है. अब बिहार में विकास की सरकार है और उन्होंने कहा कि बिहार स्वास्थ्य शिक्षा, सहित विकास के क्षेत्रों में प्रथम स्थान प्रप्त किया है. आरसीपी सिंह ने कहा कि हमारे देश में और बिहार प्रदेश में राजनीतिक स्थिरता है. बिहार में हमारे एनडीए की सरकार हैं. जहां हम पूर्ण बहुमत में हैं. केंद्र में भी एनडीए की सरकार है. वहां भी पूर्ण बहुमत में है. तब अस्थिरता का दौर तो है ही नहीं. वह तो समाप्त हो गया है और स्थिरता शुरू हो गया है.

जदयू बिल्कुल असहज महसूस नहीं कर रही है. वह बिल्कुल सहज है. जदयू पूरे ताकत के साथ एनडीए में है और हम लोगों का संकल्प है कि इस प्रदेश में जो हमारी एनडीए की सरकार होगी केंद्र में भी हमारी एनडीए की सरकार है. बिहार के विकास के लिए और ज्यादा हमको संसाधन मिलेगा तो हमारा बिहार विकसित प्रदेश बनेगा.

बरसों से बिहार के साथ जो अन्याय हुआ था. 13 वर्षों से बिहार में विकास हुआ है और बिहार आगे बढ़ा है. इसके साथ हमारा देश भी आगे बढ़ा है. लोकसभा में हम लोगों ने 40 में से 39 सीटें जीती हैं. उन्होंने कहा कि यह बताना चाहता हूं कि 223 विधानसभा में एनडीए ने बढ़त हासिल की है और आने वाले विधानसभा में एनडीए कम से कम 230  सीटें जीतेगी. इसमें से अगर 240  भी हो जाए तो हमें परेशानी नहीं होगी.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*