शेखपुरा में 5 सूत्री मांगों को लेकर राजद ने दिया धरना, सीएम से मांगा इस्तीफा

शेखपुरा में 5 सूत्री मांगों को लेकर राजद ने कलेक्ट्रेट के समक्ष दिया धरना

लाइव सिटीज, शेखपुरा(नितीश कुमार) : शेखपुरा जिले में राजद ने धरना दिया. यह धरना 5 सूत्री मांगों को लेकर दिया. इस धरने के माध्यम से राजद के वक्ताओं ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से इस्तीफे की मांग की है. वक्ताओं ने कहा कि मुजफ्फरपुर में चमकी बूखार से बच्चों की मौत हुई. जिसे रोकने में यह सरकार विफल रही. इसलिए इस सरकार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अविलंब इस्तीफा दे देना चाहिए.

सोमवार को राष्ट्रीय जनता दल शेखपुरा की जिला इकाई ने समाहरणालय के समक्ष विशाल धरना का आयोजन किया. इस धरना के सभास्थल पर धरना सभा का आयोजन किया गया. जिसकी अध्यक्षता पार्टी के जिला अध्यक्ष विजय यादव ने किया.

जबकि इस आंदोलन सभा मे मुख्य वक्ता के रूप में राजद के प्रदेश महासचिव विजय सम्राट, वाहिद खान, सनोज रजक, शम्भू यादव सहित भारी संख्या में राजद कार्यकर्ताओ ने भाग लिया. जिले में बिजली, पानी, फसलों के पटवन की समस्या दूर करने, सूखे से जूझ रहे जिले के किसानों के हित मे कल्याणकारी योजनाएं चलाने, किसानों का कर्ज माफ करने सहित अन्य मांगे सरकार से की गई.

जबकि इस धरने के माध्यम से राजद के वक्ताओं ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की इस्तीफे की मांग की है. राजद के वक्ताओं ने कहा कि मुजफ्फरपुर में चमकी बूखार से सैकड़ों की संख्या में बच्चों की मौत हुई है. जिसे रोकने में वर्तमान सरकार विफल रही. इसलिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को नैतिकता की जिम्मेदारी लेते हुए अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*