शेखपुरा में भीषण सड़क हादसा, ट्रैक्टर ने बच्चे को कुचला, मौत

शेखपुरा (नीतीश कुमार): बरबीघा वारिसलीगंज मुख्य सड़क पर तेज रफ्तार से आ रही ट्रैक्टर ने एक 10 वर्षीय बालक को कुचल दिया. जिसमे बालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. यह हादसा बरबीघा वारिसलीगंज रोड में बलवा पर गांव के पास घटी. इस घटना में अपने ननिहाल आए जुगल यादव के 10 वर्षीय भगना विक्रम कुमार की मौके पर ही मौत हो गई. जुगल यादव के यहां 1 दिन बाद शादी होनी थी. इसी शादी समारोह में शामिल होने के लिए उनका भगिना 10 वर्षीय विक्रम कुमार आया  हुआ था.

घटना के बाद से गांव में बवाल मचा हुआ है. आक्रोशित ग्रामीणों ने घण्टो तक सड़क को जाम कर मुआवजे की मांग करते रहे. यह बलवापर गांव नालन्दा जिले के सारे थाना अंतर्गत आता है. इस बावत पूछे जाने पर सारे थानाध्यक्ष दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि शेखपुरा जिले के ही बरबीघा थाना क्षेत्र के कोल्हर गांव से एक दस वर्षीय बच्चा शादी समारोह में शामिल होने बलवापर गांव अपना ननिहाल युगल यादव के घर आया था.

सोमवार की दोपहर महिलाएं शादी से संबन्धित किसी विध को लेकर सड़क पर चल रही थी. जिसमे यह बच्चा भी शामिल था. उसी दरमियान तेज रफ्तार में आ रही ट्रैक्टर ने अनियंत्रित होकर बच्चे को ठोकर मार दिया. जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी.

बता दें कि इस स्थान पर कल भी एक साठ वर्षीय बुजुर्ग उमाकांत झा को ट्रैक्टर ने कुचल दिया था. जिससे गंभीर अवस्था में उनको पटना रेफर किया गया है. उनका इलाज किया जा रहा है. उनकी स्थिति भी चिंताजनक बनी हुई है. आये दिनों बरबीघा वारिसलीगंज मुख सड़क पर वाहनों का तेज रफ्तार से नित्य कोई ना कोई घटनाएं घट रही है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*