शेखपुरा : पैदल चल रहे राहगीर को ट्रक ने मारी ठोकर, हुई मौत

युवक की मौत के बाद परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल

लाइव सिटीज, शेखपुरा(नीतीश कुमार): जिले के सिकन्दरा शेखपुरा मुख्य सड़क पर पैदल चल रहे राहगीर को पीछे से आ रही ट्रक ने ठोकर मार दी. इस घटना में राहगीर की मौत अस्पताल पहुंचते  से पहले ही हो गयी. इस सड़क दुर्घटना के बारे में बताया गया कि करंडे थाना क्षेत्र के सिल्हौडी गांव के समीप एक ट्रक ने युवक को पीछे से ठोकर मार दी. जिसमें युवक की जान चली गई.

मृतक की पहचान लखीसराय जिले के लालपुर गांव निवासी स्वर्गीय जंगली यादव का पुत्र नारायण यादव के रूप में की गई  है. इस बाबत जानकारी देते हुए करंडे  थानाध्यक्ष नजीबुल्लाह खान ने बताया कि युवक शादीशुदा है. अगले साल ही युवक की शादी हुई है. युवक पैदल ही किसी काम से तरहारी ग्रामीण बैंक जा रहा था.

पीछे से आ रही ट्रक ने युवक को ठोकर मार दी. जिसमें युवक सड़क किनारे गिर गया. आनन – फानन में युवक को इलाज के लिए चेवाड़ा पीएचसी में लाया गया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इधर युवक की मौत के बाद उग्र ग्रामीणों ने यातायात को बाधित कर दिया. लेकिन स्थानीय प्रतिनिधि तथा प्रशासन के समझाने बुझाने के बाद यातायात व्यवस्था बहाल की गई. घटना को अंजाम देने वाले ट्रक को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है.

इधर युवक की मौत के बाद परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल है.  युवक की मौत के बाद उनके परिजन युवक के पार्थिव शरीर के पास ही बैठकर बिलक बिलक कर रोने लगे. युवक की मौत की  सूचना सुनने के बाद सारे परिजन पीएचसी में एकत्रित हो गए. सारे परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*