शेखपुरा : दो समुदायों के बीच बारात विदा कराने के दौरान रास्ते के विवाद को लेकर मारपीट, एक जख्मी

जख्मी हालत में परिजनों के सहयोग से सदर अस्पताल बेहतर इलाज हेतु लाया गया

लाइव सिटीज, शेखपुरा(नीतीश कुमार) : जिले के अरियरी थाना क्षेत्र के नवीनगर ककराड़ गांव में मामूली सी बात को लेकर दो समुदायों के बीच विवाद उत्पन्न हो गया. यह विवाद उस समय उत्पन्न हो गया जब गांव में बारात ले जाने की तैयारी के क्रम में सड़क के किनारे डीजे बज रहा था और डीजे के गाड़ी का ट्रैक्टर का चक्का पंचर हो गया था. जिसके कारण रास्ता बाधित हो गया था. इसी बीच दूसरे समुदाय के लोगों का भी गांव से बारात विदा हो रहा था.

परंतु पूर्व से लगे डीजे के गाड़ी के कारण रास्ता बाधित था. जिसको लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद उत्पन्न हो गया. दूसरे पक्ष के बारात किसी तरह रास्ते खाली कराकर बिदा करा दिया गया. परंतु वापसी के दौरान द्वितीय पक्ष के कुछ लड़के लोग आए और इस बीच जमकर विवाद हुआ और हाथापाई की भी घटना घटित हुई और इस क्रम में लोग दूसरे पक्ष के साथ जमकर मारपीट किया.

इस मारपीट की घटना में गांव निवासी सरजुग महतो के पुत्र धर्मवीर कुमार बुरी तरह जख्मी हो गए. जिसे जख्मी हालत में परिजनों के सहयोग से सदर अस्पताल बेहतर इलाज हेतु लाया गया. जहां चिकित्सकों के द्वारा इलाज जारी है. इस संबंध में पीड़ित युवक ने बताया कि वह कहीं दूसरे जगह से काम कर वापस लौट रहा था और उपयुक्त पक्षों के द्वारा पहले से विवाद चल रहा था.

इसी बीच वह भी पहुंच गया और उन लोगों के चपेट में आने के पश्चात गांव के ही शेरू मियां सहित अन्य  लोगों ने मिलकर उनके साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया. उन्होंने बताया कि रात होने के कारण वह अन्य लोगों की पहचान नहीं कर सके. थाना अध्यक्ष प्रमोद कुमार ने इस घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि दोनों पक्षों के बीच रास्ते के विवाद को लेकर मारपीट की घटना घटित हुई है और पीड़ित युवक से इस संबंध में लिखित आवेदन देने के लिए कहा गया है. परंतु अब तक इस संबंध में किसी भी प्रकार का कोई मामला दर्ज नहीं किया जा सका है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*