शेखपुरा: तेज रफ्तार बाइक ने बकरी में मारी ठोकर, बढ़े विवाद में चली दर्जनों राउंड गोलियां

इस घटना में दोनों गुटों द्वारा करीब 50 राउंड गोली चली है और पथराव भी किया गया

लाइव सिटीज,शेखपुरा(नीतीश कुमार): जिले के कोरमा थाना क्षेत्र के भदौसी गांव में गांव के ही एक लड़के ने तेज रफ्तार से बाइक चलाने के दौरान एक बकरी को ठोकर मार दी. जिसके बाद बढे विवाद में बकरी मालिक के परिजनों ने बाइक सवार युवक के साथ हाथापाई की और मारपीट किया. इस घटना के बाद बाइक सवार युवक वहां से भागकर अपना घर पहुंचा. इस बाबत सूत्रों ने बताया कि एक गुट बाइक सवार गुट के लोग दर्जनों की संख्या में पहुंचकर घटनास्थल पर गोलीबारी व पथराव करने लगे.

सूत्रों ने बताया कि इस घटना में दोनों गुटों द्वारा करीब 50 राउंड गोली चली है और पथराव भी किया गया है. इस दौरान बाइक सवार युवक फंटूश के पिता दासों महतो को दूसरे गुटों द्वारा बंधक बना लिया गया. जिसके बाद गांव में दो गुटों के बीच जातीय तनाव उत्पन्न हो गई है. बुरी तरह से जख्मी बाइक सवार फंटूश को इलाज के लिए सदर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

इस मामले में कोरमा थाना अध्यक्ष रंजन कुमार ने बताया कि भदौसी गांव का ही फंटूश कुमार बाइक से तेज रफ्तार में आ रहा था और गांव पहुंचते ही उसने अपना बाइक पर नियंत्रण खो दिया और कन्हाई राम की बकरी में ठोकर मार दी. जिससे बकरी के दोनों पैर टूट गए. जिसके कारण बकरी मालिक के परिजन द्वारा फंटूश कुमार की पिटाई की गई. जिस पर बढ़े विवाद में गोलीबारी की घटना होने की भी सूचना मिली है.

थानाध्यक्ष रंजन कुमार ने बताया कि एक गुट द्वारा लिखित आवेदन दिया जा रहा है कि दूसरे बाइक सवार के गट ने घटनास्थल पर पहुंचकर तीन चार राउंड गोलीबारी की. हालाकी विवाद पर काबू पा लिया गया है और गांव में पुलिस कैंप कर रही है. थानाध्यक्ष ने बताया कि सूचना मिली थी कि एक गुट के लोगों द्वारा बाइक सवार फंटूश के पिता दासों महतो को एक गुट द्वारा बंधक बना लिया गया है. परन्तु ऐसी कोई बात नही है. किसी को बंधक नही बनाया गया है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*