शेखपुरा : पारिवारिक क्लेश को लेकर युवक ने फांसी लगाकर किया सुसाइड

जांच पड़ताल करते हुए शेखपुरा के पुलिस प्रशासन

लाइव सिटीज, शेखपुरा (नीतीश कुमार) : जिले में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला प्रकाश में आ रहा है. इस संबंध में बताया गया है कि अरियरी प्रखंड के देवपुरी गांव में आपसी पारिवारिक कलह को लेकर बीती रात किशोर चौधरी ने गले में फांसी लगाकर आत्म हत्या कर लिया. मृतक किशोर चौधरी शेखपुरा  नगर क्षेत्र के जमालपुर मोहल्ले के स्थाई निवासी बताया जा रहा है.

किशोर चौधरी अपने ससुराल देवपुरी में ही रहकर अपना जीवन यापन करता था. यह अपने पीछे 4  मासूम की ज़िंदगी को अधर में छोड़कर चला गया. बताया जा रहा है कि किशोर को 3 बेटी और 1 बेटा है. जिसमें से सभी  बच्चे नाबालिग है. मृतक के पूरे परिवार का रो- रोकर बुरा हाल है.

वह अपने ससुर दुःखन चौधरी के साथ ही इधर उधर मजदूरी कर अपना घर चलाता था.  अरियरी थाना प्रभारी प्रमोद कुमार ने बताया कि अब तक मिली जानकारी के अनुसार आर्थिक तंगी के वजह से अक्सर घर में कलह हुआ करता था. जिसको लेकर उसने बृहस्पतिवार की रात में मौत को गले लगा लिया. लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल भेज दिया गया है. जहां से पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार को सौंप दिया गया है.

पुलिस सभी बिंदुओं पर गहराई से छानबीन कर रही है. आपको बता दें कि इस घटना के बाद पूरे इलाके में मातम छाया हुआ है. ग्रामीणों का कहना है कि आर्थिक समस्या को लेकर आए दिन लड़ाई झगड़े होते रहते थे. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट चुकी है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*