शेखपुरा डीएम ने निकाली बाइक रैली, मतदान करने के लिए लोगों को किया प्रेरित

बाइक रैली में डीएम इनायत खान ने भी भाग लिया

लाइव सिटीज, शेखपुरा(नीतीश कुमार) : शेखपुरा में मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरूक करने के लिए बाइक रैली निकाली गई. इस बाइक रैली में डीएम इनायत खान ने भी भाग लिया. समाहरणालय परिसर शेखपुरा से मतदाताओं को जागरूक करने के लिए एक विशाल मोटर साइकिल रैली निकाली गयी.

रैली में डीएम इनायत खान स्वयं शामिल होकर स्थानीय मतदाताओं को शत- प्रतिशत मतदान करने के लिए प्रेरित कर किया. यह बाइक रैली समाहरणालय परिसर से शुरू होकर चांदनी चौक – सब्जी बाजार- पटेल चौक- स्टेशन रोड- गिरिहिण्डा चौक – भगवती चौक – तीन मोहानी चौक से होते हुए पुनः समाहरणालय परिसर में लौटकर समाप्त हो गयी.

इस रैली में उप विकास आयुक्त स्वयं बाइक चलाकर स्थानीय लोगों को मतदान करने के लिए उत्साहित कर रहे थे. अपर समाहर्ता-सह- जिला लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी सत्य प्रकाश शर्मा जिला शिक्षा पदाधिकारी, जिला जन- सम्पर्क पदाधिकारी सत्येन्द्र प्रसाद के साथ- साथ जिले के वरीय पदाधिकार कर्मचारी सहित सैकड़ों लोग रैली में शामिल थे.

सूचना जनसंपर्क पदाधिकारी सत्येन्द्र प्रसाद ने बताया कि जिले के सभी मतदान केन्द्रों पर सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था की गयी है. सभी बुथों पर पुलिस बलों की प्रतिनियुक्ति की जायेंगी. जिले के सभी सम्मानित मतदाता 11 अप्रैल को अपने परिवार के साथ निर्भीक और नीडर होकर शत- प्रतिशत मतदान करें एवं अपने जिला को अव्वल बनाये.

497 मतदान केन्द्रों पर मतदाताओं को हर तरह की सुविधा उपलब्ध कराने के लिए पेयजल, शौचालय, रैम्प, बिजली आदि की व्यवस्था की गयी है. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए 11 अप्रैल को मतदान अवश्य करें. मतदान करना आपका अधिकार, कर्तव्य एवं दायित्व भी है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*