शेखपुरा : 5 दिन से अपहरित छात्रा का सुराग नहीं,एसपी से अखिल भारतीय धारी विकास मंच ने लगाई गुहार

अखिल भारतीय धारी विकास मंच की टीम ने एसपी से मिलकर आरोपी को गिरफ्तार करने की गुहार लगायी

लाइव सिटीज, शेखपुरा (नीतीश कुमार): शेखपुरा जिला के खलासपुर से आठवीं की छात्रा का गांव के ही दबंगों द्वारा अगवा किये जाने के पांच दिन बाद भी पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं किये जाने पर अखिल भारतीय धारी विकास मंच की टीम ने एसपी से मिलकर आरोपी को गिरफ्तार करने की गुहार लगायी है.

अखिल भारतीय धारी विकास मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामचरित्र राम, राष्ट्रीय महासचिव ललन राम, प्रदेश अध्यक्ष देवेन्द्र कुमार पप्पू, गोरेलाल धारी, परशुराम, उमेश राम धारी,पवन कुमार धारी, कैलास धारी, शिवनंदन धारी, रामकुमार धारी सहित दर्जनों की संख्या में मंच के लोगों ने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर एसपी दयाशंकर से शिष्टाचार मुलाकात किया.

 

इस बावत एसपी से मिलने के उपरांत धारी विकास मंच के टीम के लोगों ने बताया कि खलासपुर गांव के ही दबंगों ने ललटू राम की 12 वर्षीय पुत्री को अगवा कर लिया है. जिसकी प्राथमिकी 16 मई को ही  हथियावां ओपी में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. जिसके पांच दिन बाद भी अब तक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है. परिजनों ने बताया कि इस मुकदमें में पीड़िता ने उल्लेख की है कि कुछ दिन पहले हुए झगड़े के दौरान अभियुक्तों ने उसकी पुत्री को अगवा कर लेने की धमकी दी थी.

जिसके उपरान्त बदमाशों ने एक आठवीं कक्षा की 12 वर्षीय छात्रा को अगवा कर लिया. इस घटना के सम्बंध में अपहृत नाबालिग बालिका की मां ने नगर थाना में अपहरण की एक प्राथमिकी दर्ज कराई है. दर्ज कराई गई इस प्राथमिकी में गांव के ही मिश्री यादव के पुत्र गुलशन कुमार उर्फ गोल्डन तथा सिपाही यादव के पुत्र विकास कुमार उर्फ विक्की सहित अन्य को नामजद अभियुक्त बनाया गया है.

इस बाबत अनुसूचित जाति थानाध्यक्ष सह हथियावां ओपीध्यक्ष अजय कुमार ने बताया था कि बालिका गांव के ही एक पड़ोसी के घर में आयोजित शादी समारोह में भाग लेने घर से रात्रि में निकली थी.  उसी दौरान अभियुक्तों ने बालिका का अपहरण कर लिया. मुकदमें में पीड़िता ने उल्लेख किया है कि कुछ दिन पहले हुए झगड़े के दौरान अभियुक्तों ने उसकी पुत्री को अगवाकर लेने की धमकी भी दी थी. परिजनों ने बताया कि पुलिस द्वारा अब तक कोई कार्रवाई नहीं होने पर मंच के लोगों ने एसपी से मिलकर आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*