नीतीश व पीएम मोदी के बीच बढ़ती दोस्ती पर सुमो ने साधी चुप्पी

शेखपुरा.(ललन कुमार):  पीएम मोदी और नीतीश कुमार के बीच बढ़ती नजदीकियों को लेकर पत्रकारों के पूछे सवालों पर भाजपा नेता व बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी चुप्पी साधते नजर आ रहे हैं. गुरुवार को एक पार्टी के कार्यक्रम में लखीसराय जिला शामिल होने जाने के दौरान शेखपुरा के त्रिमुहानी मोड़ पर पार्टी कार्यकर्ता के स्वागत के बाद मीडिया से मुख़ातिब होते हुए उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार का बिहार में शराबबंदी बिलकुल फेल है.

उन्होंने कहा कि आज नीतीश कुमार बिहार में भले ही पूर्ण शराबबंदी को लेकर अपना पीठ थपथपा रहे है, लेकिन बिहार के हर क्षेत्र में रोज कुछ न कुछ विदेशी शराब या महुआ शराब बरामद हो रहा है. उन्होंने कहा कि नीतीश का सात निश्चय भी बिहार में फेल है. केवल सात निश्चय और मानव श्रृंखला की आड़ में अपने नाकामियों को छिपाने का कार्य कर रहे हैं. वह सात निश्चय पर जहां भी निकलते हैं. उनके अधिकारी वहां चकाचक कर देते हैं. वहां से नीतीश के निकलने के बाद वहां जाकर हाल जानिये तब उनके सात निश्चय का सरजमीं पर हकीकत जान पायेंगे.

a

छात्रों के बेरोजगारी भत्ता दिये जाने पर सवाल उठाते हुए मोदी ने कहा कि नीतीश केवल इंटर पास वाले विद्यार्थियों को ही बेरोजगारी भत्ता देंगे. जो बीए पास है या पॉलिटेक्निक पास हैं या जो आईटीआई या इंजीनियरिंग पास है, उनको भी रोजगार की तलाश है. वे उनको बेरोजगारी भत्ता नहीं देंगे? ये सब नीतीश कुमार की महज नौटंकी है.

जीतनराम मांझी के चलते एनडीए में दरार को लेकर मोदी ने कहा कि हर पार्टी का अपना सिद्धान्त होता है. मांझी अपने हिसाब से चल रहे हैं. शराबबन्दी पर उन्होंने कहा कि शराबबन्दी समाज के लिए अच्छी बात है. वह भी इसका समर्थन करते हैं लेकिन शराबबन्दी पर तालिबानी कानून का वे विरोध जन हित में करते रहेंगे. जितना कड़ा कानून बलात्कार, छेड़खानी का नहीं है. उससे ज्यादा कड़ा कानून शराबबंदी का है. इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष संजीत प्रभाकर, भाजपा जिला महामंत्री नवल पासवान, राजीव सिन्हा, कारू सिंह, समेत अन्य ने मोदी को फूलमाला से स्वागत किय.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*