Sheikhpura News in Hindi, शेखपुरा समाचार, Latest Sheikhpura Hindi News, शेखपुरा न्यूज़ – Live Cities News

शेखपुरा के कोड़िहारी नदी में मिला अज्ञात युवक का शव, इलाके में फैली सनसनी

चकन्द्रा मिडिल स्कूल के शिक्षक गौतम के रूप में हुई पहचान

लाइव सिटीज, शेखपुरा (नीतीश कुमार): जिले में सोमवार की सुबह नदी में फेंका गया शव मिलने से पूरे जिले भर में सनसनी फैल गयी है. सोमवार की सुबह शेखपुरा जिले के सदर प्रखंड अंतर्गत सिरारी ओपी पुलिस ने कोड़िहारी नदी से एक लाश को बरामद किया है. सिरारी ओपी पुलिस ने मनियन्डा मोड़ व कमलगढ़ पुल के समीप कौड़िहारी नदी से एक अज्ञात 30 वर्षीय युवक की लाश बरामद की है.

सोमवार की अहले सुबह जब आसपास के गांव के लोंगो ने एक युवक की लाश को नदी के पानी  में उतराते देखा. तो इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद सिरारी ओपी अध्यक्ष राजनन्दन कुमार के नेतृत्व में पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मृतक की लाश को नदी से निकालकर अपने कब्जे में ले लिया. घटना की खबर सुनकर घटना स्थल पर सैकड़ों लोंगो की भीड़ जमा हो गई.

इस सम्बंध में बताया गया है कि युवक के शरीर पर गंजी एवं जांघिया को छोड़कर और कोई वस्त्र नही था. नदी से लाश निकाले जाने के बाद युवक के मुंह से बड़ी मात्रा में रक्तस्राव होने की भी बात कही जा रही है. जबकि युवक के आंख व चेहरे के निकट जख्म का निशान भी पाया गया है. इस संबंध में आशंका व्यक्त की जा रही है कि अपराधियों ने युवक की हत्या अन्यत्र कहीं करके लाश को यहां लाकर इस कोड़िहारी नदी में फेंक दिया.

पुलिस ने लाश को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल शेखपुरा भेज दी है. इस सम्बंध में एसपी दयाशंकर ने बताया कि कोड़िहारी नदी के पानी मे तैरती जो लास मिली है. अभी तक इसकी पहचान नही हो पायी है. लाश की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है और इस मामले में पुलिस पूरी तहकीकात करने में जुट गई है.

कोड़िहारी नदी में मिली लाश की पहचान जिले के चकन्द्रा मिडिल स्कूल के शिक्षक गौतम कुमार के रूप में कई गयी है. शिक्षक गौतम चेवाड़ा थाना के चकन्दरा मिडिल स्कूल में कार्यरत थे. वे रहने वाले भी चकन्दरा गांव के ही थे. वे शनिवार को स्कूल में ड्यूटी करके पटना जाने के लिए घर से निकले थे. परन्तु उनकी लाश सोमवार की सुबह शेखपुरा कौड़िहारी नदी से बरामद की गई है.

 

Exit mobile version