Sheikhpura News in Hindi, शेखपुरा समाचार, Latest Sheikhpura Hindi News, शेखपुरा न्यूज़ – Live Cities News

शेखपुरा के एकरामा मुखिया ने बिना काम कराए पंचायत सचिव से मिलकर निकाल ली था योजनाओं की राशि

पिंकू मुखिया के पैतृक गांव केमरा में पहुंच पुलिस ने घर में इश्तेहार चिपकाया

लाइव सिटीज, शेखपुरा(नीतीश कुमार) : जिले के एकरामा पंचायत के मुखिया पिंकू कुमार सिंह के घर पर पुलिस ने इश्तेहार चिपकाया है. यह इश्तेहार बुधवार को चेवाड़ा  थाना एवं अरयरि  थाना पुलिस ने संयुक्त रूप से मिलकर फरार चल रहे मुखिया के घर इश्तेहार चिपकाया है. इस बाबत जानकारी देते हुए चेवाड़ा थानाध्यक्ष विनोद झा ने बताया कि प्रखंड के एकरामा पंचायत के मुखिया पिंकू कुमार चेवाड़ा  थाना कांड संख्या 25/18 में कई महीनों  से फरार चल रहे हैं.

इस दौरान न्यायालय द्वारा उनके विरुद्ध इश्तेहार निकाला गया. जिसे उनके पैतृक गांव केमरा में पहुंचकर उनके घर इश्तेहार चिपकाया गया. थानाध्यक्ष ने बताया कि एकरामा पंचायत के मुखिया पर बिना काम कराए ही सरकारी खजाने से पंचायत सचिव के साथ मिलकर राशि निकालने का आरोप है.

इस मामले में पंचायत सचिव उमाकांत कुमार को गिरफ्तार कर पहले ही जेल भेजा जा चुका है. लेकिन मुखिया पिंकू कुमार काफी दिनों से फरार चल रहे हैं. इसी मामले को लेकर उनके घर पर इश्तेहार  चिपकाया गया तथा उनके परिवार को इस संबंध में जानकारी दी गई.

 शेखपुरा के जमालपुर मध्य विद्यालय से जिंदा कारतूस के साथ एक को गिरफ्तार किया

शेखपुरा पुलिस ने बीती रात छापामारी कर जिंदा कारतूस के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार व्यक्ति जमालपुर मोहल्ला निवासी कैलाश चौधरी का 19 वर्षीय पुत्र विक्रम कुमार है. इसकी जानकारी देते हुए एसपी दयाशंकर ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति विक्रम कुमार के पास से दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया है. यह छापेमारी जमालपुर मोहल्ले के स्कूल में की गई. छापेमारी के दौरान अंधेरा का फायदा उठाते हुए एक युवक भागने में सफल रहा.

Exit mobile version