शेखपुरा में अपराधियों की अविलम्ब गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

बेलछी के ग्रामीणों ने शेखपुरा महुली मुख्य सड़क को घंटों जाम कर दिया

लाइव सिटीज, शेखपुरा(नीतीश कुमार) : शेखपुरा के बेलछी निवासी किसान कुंदन को अपराधियों द्वारा गोली मारे जाने को लेकर बेलछी के ग्रामीणों ने शेखपुरा महुली मुख्य सड़क को घंटों जाम कर दिया. घटना के विरोध में तथा घटना में शामिल अपराधियों की अविलम्ब गिरफ्तारी की मांग को लेकर उत्तेजित ग्रामीणों ने बेलछी मोड़ के समीप हुसैनाबाद के निकट शेखपुरा – महुली पथ को घंटों जाम रखा.

उधर एसपी दयाशंकर ने बताया कि एसडीपीओ सुरेंद्र कुमार सिंह के नेतृत्व में नगर थाना अध्यक्ष अरुण कुमार, अरियरी थाना अध्यक्ष प्रमोद कुमार सहित भारी संख्या में पुलिस घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापामारी की जा रही है. सूत्रों ने बताया कि घायल किसान को अपना तालाब भी है.

जिसमें वे मछली पालन का भी कार्य करते है. अपराधियों ने कुछ दिन पहले इनसे रंगदारी की मांग की थी. लेकिन उनकी बातों को किसान ने तरहीज नही दी थी.  बृहस्पतिवार को अपने गांव से वे बाइक पर सवार होकर शेखपुरा जा रहे थे. तभी रास्ते में एक बोरिंग के निकट तीनों अपराधी उन्हें रोककर जान मारने के प्रयास में तीन गोलियां दागी.

लेकिन उन अपराधियों द्वारा चलाई गई. एक गोली किसान के कमर में दाहिने साइड जा लगी. घटना को अंजाम देने के बाद तीनों अपराधी बगल के नदी होते अपनी गांव की तरफ पैदल ही हाथों में पिस्तौल लहराते हुए भाग निकले. इस घटना के बाद गांव एवं इलाके में दहशत का माहौल कायम है. जिले में इन दिनों आपराधिक घटनाओं में बेतहाशा वृद्धि हो गई है.

हत्या, गोलीबारी, लूट, छिनतई की घटनाएं लगातार घट रही है. इन आपराधिक घटनाओं में लगातार वृद्धि होने के चलते लोगों का विश्वास पुलिस के ऊपर से उठने लगा है. उधर इस घटना की तीव्र निंदा बरबीघा के पूर्व जदयू विधायक गजानन्द शाही, कांग्रेस विधायक सुदर्शन कुमार लोजपा के जिला अध्यक्ष चन्दन यादव सहित अन्य ने की है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*