बिजली की हाईटेंशन जर्जर तार नहीं बदली तो ग्रामीण करेंगे आंदोलन

शिवहर : शिवहर थाना क्षेत्र के सुगिया कटसरी पंचायत में 11 हजार की हाईटेंशन जर्जर तार के बार-बार टूटने से दुर्घटना की आशंका बढ़ गयी है. जिस जर्जर तार से कभी भी बड़ी दुर्घटना हो सकती है. इसके लिए पंचायत की जनता परेशान है. कई बार इसकी शिकायत विभागीय अधिकारी को कर चुके हैं. फिर भी विभागीय अधिकारी ध्यान नहीं देते हैं. ग्रामीण और ऑल बिहार स्टूडेंट यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष आर्यन चौहान ने मंगलवार को ब्लॉक रोड स्थित बिजली ऑफिस शिवहर में पहुंचकर सहायक अभियंता लल्लू प्रसाद को कहा कि सुगिया कटसरी में प्रतिदिन 11 हजार वोल्ट का तार टूटकर गिरता रहता है. इससे ग्रामीण किसी दुर्घटना से भयभीत हैं. सारी घटना से एसडीओ को अगवत कराया गया.

वहीं सुगिया कटसरी के ग्रामीणों द्वारा सहायक अभियंता को आवेदन देकर कहा गया कि अगर बरसात से पहले काम नहीं हुआ तो आंदोलन और उग्र होगा. उस पर सहायक अभियंता लल्लू प्रसाद ने बताया कि आपके आवेदन को हम आगे भेज देते हैं. लेकिन हम आपलोग को सीमित समय नही दे पाएंगे.

मौके पर कटसरी पंचायत के पूर्व मुखिया आफताब आलम, पैक्स अध्यक्ष बालकृष्ण झा, कांग्रेस के प्रवक्ता मुकेश कुमार सिंह, उप प्रमुख के पुत्र सुजय कुमार सिंह, सतीश कुमार झा, सुजीत कुमार झा, सत्यम कुमार, अरविंद कुमार झा, ब्रजेश ठाकुर और मौके पर अन्य ग्रामीण मौजूद थे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*