ज्वैलर की हत्या के विरोध में बाजार रहा बंद, सड़क जाम करके निकाला विरोध मार्च

शिवहर: स्वर्ण व्यवसायी धर्मेंद्र सोनी की बुधवार की देर शाम दुकान बंद कर घर लौटने के दौरान अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. विरोध में व्यवसायियों ने शहर के राजस्थान चौक पर सड़क पर शव रखकर रास्ता जामकर विरोध प्रदर्शन किया था. हत्या के विरोध में बाजार भी बंद रहे. व्यवसायी पुलिस प्रशासन के विरोध में नारेबाजी कर रहे थे. लोग शिवहर थानाध्यक्ष को हटाने की मांग कर रहे थे.

एसपी प्रकाश नाथ मिश्रा के निर्देश पर डीएसपी प्रीतिश कुमार ने व्यवसायियों से बात कर थाना अध्यक्ष को जल्द हटाने का आश्वासन दिया. इस आश्वासन के बाद व्यवसायियों ने जाम सामाप्त किया. स्वर्ण व्यवसायी धर्मेंद्र सोनी की हत्या के मामले में मृत स्वर्ण व्यवसायी के पिता विश्वनाथ सोनी ने शिवहर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है जिसमें तरियानी थाना क्षेत्र के जगदीशपुर कोठिया गांव के दिलीप सिंह, महेश सिंह, विजय सिंह सहित दो अज्ञात लोगों को अभियुक्त बनाया है. घटना का कारण जमीनी विवाद बताया गया है.

विरोध करने वाले लोगों ने कहा कि शिवहर में धर्मेंद्र सोनी की हत्या यह साबित करती है कि अपराधी में प्रशासन का खौफ नहीं है. शहर के बीचोंबीच हुई इस घटना से प्रशासन के सामने बड़ा सवाल खड़ा हो गया है. शिवहर में कोई सुरक्षित नहीं है.

लोगों ने जिले की स्वास्थ्य व्यवस्था पर भी सवाल खड़ा किया कहा और कहा कि जिले में दो—दो सदर अस्पताल हैं लेकिन किसी को गोली लगने पर मुजफ्फरपुर रेफर करना पड़ता है. आखिर ऐसी व्यवस्था कब हो पाएगी जब शिवहर में हर तरह का इलाज हो पाएगा?

हत्यारा जल्द होगा पुलिस की गिरफ्त में

अपराधियों की लोकेशन की जांच में शिवहर पुलिस जुट गयी है. एसपी प्रकाश नाथ मिश्रा ने कहा है कि लोग थोड़ा पुलिस को समय दे और फिर देखे. अपराधी किसी भी मांद में क्यों न छुपे होगें, वे जल्द ही शिवहर पुलिस की गिरफ्त में होंगे. डीएसपी प्रीतीश कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम बना दी गयी है. दो—तीन लोकेशन अपराधियों के मिले हैं. पुलिस प्राप्त संकेतों के आधार पर काम कर रही है. जगह—जगह छापेमारी जारी है. जल्द इसके सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*