DM बोले- स्थापना दिवस होगा ऐतिहासिक, निबंधित कलाकारों को ही मिलेगा गीत संगीत कार्यक्रम में मौका

शिवहर(रंजीत मिश्रा): 6 अक्टूबर को जिला स्थापना दिवस है.  जिसकी तैयारी को लेकर जिलाधिकारी  मो अरशद अजीज बुधवार को कुछ नये अंदाज में थे.  समाहरणालय स्थित सभा कक्ष में जिले के विभिन्न स्कूलों के पहुंचे शारीरिक शिक्षकों को संबोधित करते हुए डीएम ने जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता सहित विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों की समीक्षा करते हुए कहा कि सभी कार्यक्रम निर्धारित समय और स्थल पर ही होगा. इसमें किसी प्रकार की समय और बदलाव नहीं होगा.

डीएम ने कहा कि आप सब को निर्धारित समय पर अपने स्थल पर पहुंचकर कार्यक्रम को शुरू करना है. हर स्थिति में प्रभारी  इसकी निगरानी रखेंगे. उन्होंने ने कहा कि जिला स्तरीय गीत संगीत में भाग लेने वाले कलाकारों को 29 सितंबर से 1 अक्टूबर तक निबंधन कराना अनिवार्य रहेगा. निबंधित कलाकार को ही जगह मिलेगा.

खेलकूद प्रतियोगिता के लिए चयनित खिलाड़ियों को कमेटी के सदस्यों का निर्धारित तिथि एवं समय पर मैदान पर उतारने का निर्देश दिया गया. इसके लिए  डीईओ मोहम्मद मसलेउदीन  और  डीपीओ महेश कुमार को पूरी जवाबदेही सौंपी गई. कवियों को भी निबंधन कराना जरूरी है, जो जिला के कवि कार्यक्रम में भाग लेना चाहते हैं वे जरुर अपना निबंधन कराना ले.

डीएम ने कहा कि चार अक्टूबर से ही कार्यक्रम शुरू हो जायेंगे. अहले सुबह से लेकर रात दस बजे तक  कार्यक्रम होते रहेंगे. सभी कार्यक्रम की तैयारी में कमिटी के प्रभारियों को आज से ही जुट जाने का निर्देश दिया गया है.  उन्होंने जबतक स्थापना दिवस कार्य शांतिपूर्ण संपन्न नहीं हो जाता है, तभी सभी पदाधिकारी अपने कार्य स्थल पर मौजूद रहेंगे.  अगर कही से अप्रिय घटना की सूचना मिलती है तो उसी की  जवाबदेही होना पड़ेगा.

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*