EX-MLA अजीत झा बोले- छात्र नेता हैं देश के भविष्य, पार्टी की मजबूती पहली प्राथमिकता

शिवहर(रंजीत मिश्रा): जिले के बेलसंड विघानसभा अंतर्गत नरवारा ग्राम में शिवहर जिला राजद  छात्र संघ के अध्यक्ष संजीत मंडल के नेतृत्व में सम्मान समारोह का आयोजन कर पूर्व विधायक अजीत कुमार झा को नरवारा चौक पर जिला राजद  छात्र संघ के कार्यकर्ताओं ने सम्मानित किया. इस अवसर पर छात्र संघ के कार्यकर्ताओं ने आने वाले लोकसभा चुनाव के लिए पूर्व विधायक अजीत कुमार झा को शिवहर लोकसभा क्षेत्र से राजद के द्वारा उम्मीदवार बनाने के लिए जोर दिया.

बैठक में राजद को मजबूत बनाने के लिए बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं को मजबूत करने का आवाहन किया.  मौके पर पूर्व विधायक अजीत कुमार झा ने कहा कि छात्र नेता आने वाले भविष्य का नेता है. राजद के छात्र नेता अनुशासित हैं एवं अनुशासन में रहकर राजद को मजबूत बना रहे हैं. श्री झा शिवहर लोकसभा क्षेत्र के दौरे पर थे.

दौरे के दौरान नरवारा स्थित राजद के पार्टी कार्यालय में उनका भव्य स्वागत हुआ. इस अवसर पर राष्ट्रीय जनता दल के जिला अध्यक्ष सुमित कुमार वर्मा उर्फ दीपू, प्रवक्ता प्रेम शंकर पटेल, कौशल किशोर तिवारी, छात्र जिला संघ के अध्यक्ष संजीत मंडल, छात्र राजद के जिला उपाध्यक्ष चंदन गुप्ता, तरियानी छात्र  अध्यक्ष प्रिंस यादव, ठाकुर बच्चा सिंह, युवा राजद के जिला उपाध्यक्ष सचिन यादव, संजय यादव, छोटू यादव, धर्मेंद्र यादव, विनोद शाह आदि लोगों ने आने वाले लोकसभा चुनाव में राजद को मजबूत बनाने एवं शिवहर लोकसभा क्षेत्र से पूर्व विधायक अजीत कुमार झा को उम्मीदवार बनाने में जोड़ दिया. सबने एक स्वर में कहा कि हम सभी शिवहर लोकसभा क्षेत्र में राजद के लिए समर्पित हैं एवं पूर्व विधायक अजीत कुमार झा को मजबूत करेंगे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*