EX MLA अतीज झा बोले, राजद है गरीबों की पार्टी, बीजेपी पूंजीपतियों का

शिवहर(रंजीत मिश्रा): आज रविवार को पूर्व विधायक अजीत कुमार झा ने रीगा के चोटाही भवानीपूर, नरसमा भगवानपूर, हनुमान नगर सहित कई गांव का दौरा किया. श्री झा के साथ राजद के कार्यकर्ताओं का हूजुम साथ में अजीत झा जिन्दाबाद लालू यादव जिन्दाबाद एवं पंडित रघुनाथ झा अमर रहे के नारे लगाते दिखे.

दौरे के दौरान श्री झा ने बताया कि राजद ही ऐसी पार्टी है जो गरीबों के लिए सदैव खरी रही है और रहती है. भारत के प्रधानमंत्री कालाधन की बात करते- करते विजय माल्या, नीरव मोदी जैसे उघोगपतियों को बैंक से पैसा लुटवा कर विदेश भेज रहे हैं और कुछ बोलते नही हैं.

उक्त कार्यक्रम पहले से तय था जिसके कारण गांव के सैकड़ों लोग पहले से ही अपने उम्मीदवार के आने के इंतज़ार में खड़े थे.लोकसभा के दौरे के दौरान कई जगहों पर लोगों ने अपनी जनसमस्या भी रखी. पूर्व विधायक अजीत झा समस्या को देखते हुए विभागीय पदाधिकारी से टेलिफोन पर बात भी की.

भगवानपूर पंचायत के हनुमाननगर नगर के वार्ड नं 4 एवं 5 तथा 6 में अभी तक बिजली नही है. वहां के लोगों ने पूर्व विधायक को समस्या बतायी. श्री झा ने उसी समय प्रोजेक्ट इंजीनियर को फोन करके जल्द से जल्द बिजली चालू कराने का अनुरोध किया.

मौके पर शिवहर जिला राजद के अध्यक्ष सुमित कुमार, दीपू वर्मा, प्रदेश नगर निकाय प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष कौशल किशोर तिवारी, सीतामदी जिला राजद के महासचिव दीनबंधु यादव, भगवानपूर पंचायत के मुखिया अनिरूद्घ यादव, शिवहर जिला राजद के प्रधान प्रवक्ता प्रेमशंकर पटेल, राजद के महासचिव इश्तेयाक, अखिलेन्दर त्रिवेदी, अंसारी, गुड्डू पांडेय, रमेश पांडे, जवाहर यादव सहित सैकड़ों कार्यकर्ता एवं ग्रामीण लोग मौजूद थे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*