डीएम पर कोर्ट में मुकदमा दायर

शिवहर : शिवहर स्थानीय व्यवहार न्यायालय में शुक्रवार को जिला वार्ड सदस्य संघ के जिलाध्यक्ष रौशन कुमार सिंह ने मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के न्यायालय में जिलाधिकारी राजकुमार एवं दंडाधिकारी पर परिवार वाद दायर किया.
परिवार वाद में जिलाधिकारी राजकुमार एवं दंडाधिकारी रामबालक शाही पर मारपीट गाली गलौज एवं अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाया है… जिसमें कहा गया है कि 7 जनवरी को अपने विभिन्न मांगों को लेकर अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ समाहरणालय पर शान्तिपूर्ण  धरना प्रदर्शन कर रहे थे. इसी दौरान डीएम राजकुमार दंडाधिकारी रामबालक शाही सहित समाहरणालय के कर्मचारी एवं पुलिस बल आया और हम लोग को चले जाने को कहा. नहीं जाने पर गाली गलौज करते हुए थप्पड़ जड़ दिया तथा बलपूर्वक हम लोगों को भगा दिया गया.
ज्ञात हो कि वार्ड सदस्य संघ द्वारा 7 जनवरी को समाहरणालय के मुख्य द्वार पर वार्ड सदस्य धरना प्रदर्शन कर रहे थे डीएम को एक कार्यक्रम में जाने के दौरान रोककर प्रदर्शन किया और डीएम को नहीं जाने दिया गया. इस संबंध में धरना के दौरान प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी रामबालक शाही ने नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराया था.. जिसमें सरकारी काम में बाधा डालने सरकारी संपत्ति को नुकसान करने आदि का आरोप लगाते हुए जिला अध्यक्ष रौशन सिंह वार्ड मेंबर राजू कुमार, राजेश पटेल, राजेश सिंह ,दीपक मिश्र ,निर्मल कुमार सहित 50 अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज कराया था.
sheo1

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*