कांग्रेस जनों ने संगठनात्मक चुनाव प्रभारी संजय कटियार का किया स्वागत

शिवहर: जिला कांग्रेस कमेटी शिवहर के संगठनात्मक चुनाव को लेकर मेरठ के जिला निर्वाची पदाधिकारी संजय कटियार को नियुक्त किया गया है. कांग्रेस के जिला अध्यक्ष मोहम्मद असद ने जिला निर्वाचित पदाधिकारी के शिवहर आगमन पर स्वागत किया.  उक्त अवसर पर सीतामढ़ी के कांग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष विमल शुक्ला भी मौजूद थे. जिला निर्वाचन पदाधिकारी संजय कटियार ने प्रेस वार्ता करते हुए बताया है कि सबसे पहले शिवहर में निष्पक्ष चुनाव कराना तथा 7 अगस्त से 20 अगस्त तक बूथ कमेटी का चुनाव करना है. जिसके बाद 20 अगस्त को प्रखंड का चुनाव होगा फिर जिला का चुनाव होगा.
इसके लिए शिवहर जिला के कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई गई थी जिसमें शिवहर जिला के संगठनात्मक चुनाव को लेकर विस्तार से विचार—विमर्श किया गया. मेरठ से आए जिला निर्वाची पदाधिकारी संजय कटियार ने केंद्र के भाजपा सरकार एवं बिहार सरकार पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 3 वर्षों का कार्यकाल जीरो है. गरीबों, किसानों, मजदूरों, छात्रों एवं महिलाओं के लिए कोई भी योजना नहीं बनाई गई है. देश की जनता सब कुछ जानती है. 2019 में देश की जनता इसका जवाब देगी.
जिला अध्यक्ष मोहम्मद असद ने कहा कि यह संगठनात्मक चुनाव 2019 के चुनाव में अपना जलवा दिखाएगा. कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में बिहार में 40 सीट में एनडीए का पत्ता साफ हो जाएगा. बैठक में जिला कार्यकारिणी के सदस्य सभी प्रखंड अध्यक्ष जिला अध्यक्ष मौजूद रहे. बैठक में मुख्य रूप से ताजपुर पंचायत के मुखिया चंदन कुमार सिंह, माली पोखरभिंडा पंचायत के मुखिया डोमा साह, कांग्रेस नेता विंदा चौधरी, मीडिया प्रभारी मुकेश कुमार सिंह, ध्रुव नारायण सिंह, दिनेश आजाद, रशीद इकबाल, तरियानी के राहुल कुमार सिंह, जफीर आलम, प्रमोद राय, मोहम्मद भोला, मोहम्मद मुर्तजा, कोषाध्यक्ष सद्दाम हुसैन, मोहम्मद जाहिद ने अपने अपने विचार व्यक्त किए.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*