डीएम ने कहा- शांति और भाईचारे के साथ मनाएं पर्व, असामाजिक तत्वों से सख्ती से निपटेगी पुलिस

शिवहर: थाना परिसर में रविवार को बकरीद और तेरस चतुर्दशी को कांवरियों के अरेराज के लिए जत्था में निकलने को लेकर शांति समिति की बैठक हुई.  बैठक की अध्यक्षता डीएम राज कुमार ने की. मौके पर एसपी प्रकाश नाथ मिश्रा, एसडीओ मो. आफाक अहमद, डीएसपी प्रीतिश कुमार सहित शिवहर बीडीओ, सीओ व थाना अध्यक्ष देव कुमार तिवारी के साथ थाना के सभी अधिकारी मौजूद थे.

डीएम राज कुमार ने कहा कि भाईचारे और सामाजिक सौहार्द्र के माहौल में पर्व को मनाएं. किसी की धार्मिक भावना को ठेस नहीं पहुंचे. हम एक हैं. हमारे धर्म अलग—अलग हैं लेकिन काम एक है. आपसी वैमनस्यता को मिटाकर सामाजिक सौहार्द्र का मिसाल बनाएं. एसपी प्रकाश नाथ मिश्रा ने कहा है कि असामाजिक तत्वों पर पुलिस की कड़ी नजर रहेगी. कांवरियों के जत्था की रवानगी पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये जा रहे हैं.  चप्पे—चप्पे पर पुलिस की नजर रहेगी.

वरीय अधिकारियों की टीम लगातार गश्ती करती रहेगी. बकरीद पर्व पर किसी की धार्मिक भावना को ठेस नहीं पहुंचे, इस पर प्रशासन की कड़ी नजर रहेगी. डीएसपी प्रीतिश  कुमार और शिवहर बीडीओ सीओ ने भी अपने विचार व्यक्त किए. मौके पर लोजपा के जिला अध्यक्ष विजय पांडेय, मो. हसनैन, पूर्व जिप सदस्य, मो. ईजहारूल हक, अजब लाल चौधरी, वकील प्रसाद गुप्ता सहित सामाजिक संगठन के लोग मौजूद थे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*