पिपराही थाना पुलिस को रतनपुर गांव से मिला भारी मात्रा में शराब, धंधेबाज फरार

पिपराही थाना अंतर्गत रतनपुर गांव से भारी मात्रा में शराब की खेप बरामद हुई

शिवहर(रंजीत मिश्रा) : पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार के निर्देश पर शिवहर पुलिस लगातार शराब व्यवसायियों के खिलाफ छापेमारी कर रही है. आज पिपराही थाना अंतर्गत रतनपुर गांव से भारी मात्रा में शराब की खेप बरामद हुई है. पिपराही थाना अध्यक्ष अवधेश कुमार के नेतृत्व में भारी मात्रा में शराब बरामदगी हुई है. टोटल 774 बोतल शराब की बरामदगी हुई है.

आपको बता दें कि 160 बोतल विदेशी शराब व 614 बोतल देशी शराब की बरामदगी हुई है. पिपराही थाना पुलिस ने रतनपुर गांव के शैलेंद्र सिंह के घर से शराब की बरामदगी की है. आपको यह भी बता दे कि शराब के धंधेबाज तो फरार हो गया हैं. पुलिस जगह-जगह धंधेबाज को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है.

रतनपुर गांव दिआरा के बगल में होने के कारण  दियारा के आसपास शराब कारोबारियों के लिए सेफ जोन बन चुका है. शराब के धंधेबाज आसानी से नेपाल निर्मित शराब लाकर बेचते हैं. कुछ दिन पहले बेलवा से पिपराही पुलिस ने शराब की बड़ी खेप बरामद की थी.

शराब कारोबारी नेपाल से नाव के सहारे बागमती नदी के धारा के सहारे शराब लाकर आसानी से बेचते हैं. थाना अध्यक्ष अवधेश कुमार ने बताया कि अब शराब कारोबारियों की खैर नहीं है. जो भी शराब कारोबारी इसी धंधे से जुड़े हैं. इस धंधे को छोड़ दें नहीं तो उन्हें निश्चित ही जेल जाना पड़ेगा.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*