शिवहर: ग्राम विकास शिविर में डीएम ने योजनाओं के क्रियान्वयन करने का दिया निर्देश

जिला पदाधिकारी अरशद अजीज की अध्यक्षता में पिपराढी प्रखंड क्षेत्र के मीनापुर बलहा पंचायत भवन में ग्राम शिविर का आयोजन किया

लाइव सिटीज, शिवहर(रंजीत मिश्रा): जिला पदाधिकारी अरशद अजीज की अध्यक्षता में पिपराढी प्रखंड क्षेत्र के मीनापुर बलहा पंचायत भवन में ग्राम शिविर का आयोजन किया. बैठक में उप विकास आयुक्त मोहम्मद वारिस खान, अपर समाहर्ता शंभू शरण, प्रखंड विकास पदाधिकारी, अंचल अधिकारी, स्थानीय मुखिया रूपलाल महतो सहित सभी वार्ड सदस्य एवं पंचायत समिति सदस्य रोजगार सेवक आदि मौजूद थे.

डीएम में ग्राम शिविर में आए हुए आम जनता को कहा कि आप सभी सरकारी योजनाओं का लाभ उठाये, जानकारी नहीं है तो स्थानीय मुखिया, प्रखंड विकास पदाधिकारी, अंचल अधिकारी से मिलकर अपनी समस्या को रखें तथा निदान करने को कहें.

डीडीसी ने सारी योजनाओं को विस्तार जानकारी देते हुए आम जनता से अपील की है कि इंदिरा आवास, वृद्बा पेंशन सहित सभी योजनाओं को जानकारी देते हुए लाभ लेने के लिए संबंधित पदाधिकारियों के पास जाने का आग्रह किया है.

डीडीसी ने स्वच्छता के तरफ ध्यान दिलाते हुए ग्रामीणों को कहां है कि प्रत्येक घरों में शौचालय का निर्माण करें. इस बाबत स्थानीय मुखिया एवं पंचायत समिति सदस्यों के द्वारा पंचायत भवन में पंचायत के लोगों से अपील कर पहुंचने की अपील किया था. बड़ी संख्या में पंचायत भवन में पंचायत वासी पहुंच थे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*