शिवहर जनता मीट हाउस के मालिक को अज्ञात अपराधियों ने गोली मारी, घायल

लाइव सिटीज, शिवहर(रंजीत मिश्रा) : शिवहर नगर थाना क्षेत्र में शनिवार की देर रात अज्ञात अपराधियों ने शिवहर मेन चौक स्थित जनता मीट हाउस के मालिक नागेन्द्र पटेल को गोली मारी कर घायल कर दिया. गोली नागेन्द्र पटेल की जांध में गोली लगी. वहीं छटपटाने लगा. जिसे स्थानीय लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया. जहां इलाज चल रहा है.

चिकित्सकों ने इलाज के दौरान नागेन्द्र पटेल को खतरे से बाहर बताया है. विशेष उपचार के लिए नागेन्द्र पटेल के परिजन बाहर ले जाने की तैयारी में है. घटना की सूचना मिलते ही शिवहर थाना अध्यक्ष अशोक कुमार के नेतृत्व में पहुंची पुलिस टीम ने अपराधियों के भागने की दिशा में काफी खोजबीन की, लेकिन पुलिस को सफलता नहीं मिली.

जैसा कि बताया गया है  कि शनिवार की देर रात करीब साढ़े दस बजे के आसपास जनता मीट हाउस के दुकान में दो आदमी खाना खा आये थे. खाना खाने के बाद खाना का 90 रुपया दुकान मालिक को भुगतान कर कहा कि यह दुकान मालिक ज्यादा पैसा ले लिया है. आते हैं दस मिनट में. फिर वहां से चला गया.

दस मिनट के बाद जब वह लौटा तो दुकान मालिक नागेन्द्र पटेल दुकान बंद कर रहा था. दुकान का शटर बंद कर नीचे बैठ कर ताला लगा रहा था. इसी दौरान बाईक सवार दोनों अपराधियों ने गोली चला दी. जो गोली नागेन्द्र पटेल के जांध में लगते ही नागेन्द्र पटेल नीचे जमीन पर सो गया.

तब तक दोनों अपराधी बाईक पर बैठे और पुरब की ओर चल दिए. शिवहर थाना अध्यक्ष अशोक कुमार राय ने बताया कि अज्ञात अपराधियों के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज कर मामले की तहकीकात शुरू कर दिया गया है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*