शिवहर: गोलीकांड से दहशत में हैं सुगिया कटसरी के मजदूर, अपराधियों ने मारी थी गोली

शिवहर (रंजीत मिश्रा): शिवहर थाना क्षेत्र के सुगिया कटसरी गांव के बीचोबीच हनुमान मंदिर के पास कल शाम को तकरीबन 6 बजे के आसपास 2 सहोदर भाइयों को गोली मारकर अपराधी भाग गए. घायल दोनों भाई राजमिस्त्री का काम करता था तथा शाम को काम कर वापस लौट रहा था, तभी अपराधियों के द्वारा गोली मारकर फरार हो गए. घायलों को ऑटो पर लादकर पुराना सदर अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के लिए तकरीबन आधा घंटा से अधिक समय तक परिजन छटपटा रहे थे. लेकिन एक भी चिकित्सक व कर्मी पुराना सदर अस्पताल में मौजूद नहीं रहने के कारण बिना रेफर किए ही एंबुलेंस से मुजफ्फरपुर इलाज कराने चले गए. जहां रास्ते में ही एक घायल इंदरदेव सहनी 45 वर्षीय की मृत्यु हो गई थी.

प्राप्त जानकारी के अनुसार 50 वर्षीय सोने लाल सहनी एवं 45 वर्षीय इंद्र देव सहनी दोनों भाई सुगिया बाजार से राजमिस्त्री का काम कर लौट रहा था. एक साइकिल पर था तो एक मोटरसाइकिल से लौट रहा था, तभी कटसरी गांव में हनुमान मंदिर के पास अज्ञात अपराधियों के द्वारा इंदर देव साहनी पिता पथल सहनी को सीने में दो गोली, एक दिमाग में गोली मारकर गिरा दिया.

वहीँ मोटरसाइकिल से लौट रहे उसके बड़े भाई सोने लाल सहनी पिता पथल सहनी को पेट के नीचे नाभि में गोली मारकर गिरा दिया गया और बेखौफ अपराधी फरार हो गए.

घटना की सूचना पर प्रभारी पुलिस अधीक्षक सह एसडीपीओ राकेश कुमार, थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर अशोक कुमार की टीम छानबीन एवं छापेमारी में जुट गए.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*