‘ताजपुर सरपंच पर हुए जानलेवा हमले की चहूंओर हो रही निंदा, अपराधियों को मिले सख्त सजा’

शिवहर(रंजीत मिश्रा): ताजपुर ग्राम कचहरी के सरपंच सह कांग्रेस के  जिला प्रवक्ता मुकेश कुमार सिंह पर हुए जानलेवा हमला का चहूंओर निंदा किया जा रहा है.  अपराधियों को सख्त से सख्त सजा मिले ताकि कोई भी राजनीतिक दल के नेता और कार्यकर्ता सुरक्षित  रह सके.

बताया गया कि कांग्रेस के जिला प्रवक्ता सह ताजपुर ग्राम कचहरी के सरपंच मुकेश कुमार सिंह विभिन्न समस्याओं को लेकर लोगों के लिए संघर्ष किया करते थे. जिस पर शुक्रवार की देर रात  अपराधियों ने घर  से बुलाकर ले गया और मारपीट कर  चौर  में फेंक दिया गया.

अपराधियों ने अपनी तरफ से हत्या करने की साजिश रची थी. जिसमें शायद वे कामयाब नहीं हो सके. घर से जाने पर देर होने पर जब परिवार के सदस्यों ने ढूंढते हुए. पहुंचा तो देखा कि खेत के मेड पर मुकेश कुमार सिंह पड़ा है. जिसे देख आनन-फानन में लोग शिवहर सदर अस्पताल लाया गया. जहां से चिकित्सकों ने उसे तुरंत मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया.

जहां जीवन मौत से जूझ रहे सरपंच मुकेश कुमार को देखने के लिए मुजफ्फरपुर जाने वालों का तांता लगा हुआ है. फिलहाल चिकित्सकों ने सरपंच को खतरे से बाहर बताया है. लेकिन सिर में पच्चीस टांका  और दोनों हाथ की हड्डी टूट जाने से अस्पताल से निकलने में अभी उन्हें काफी वक्त लग सकता है.

जिला सरपंच संघ की बैठक रविवार को जिला सरपंच संघ कार्यालय में सरपंच संघ के जिलाध्यक्ष राम विनय कुंवर की अध्यक्षता में हुई. जिसमें सभी सरपंचों ने घटना की निंदा की और प्रशासन से सभी सरपंचों को हथियार का लाईसेंस देने की मांग की गई. मौके दिनेश कुमार, गगन देव पासवान सहित दर्जनों सरपंच मौजूद थे.

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*