’25 करोड़ जन-धन खातों में मोदी दे सकते हैं 10-15 हजार रूपये’

लाइव सिटीज डेस्क : अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया में देश के बड़े पत्रकार व आर्थिक मामलों के जानकार मीनाथन एस. अकंलसरैया ने नोटबंदी के तीन चरणों का जिक्र किया है. पहला- लोग नोटबंदी की दिक्कतों के बावजूद मोदी का समर्थन करेंगे. दूसरा – दो तिमाही तक अर्थव्यवस्था को झटका लगेगा और इससे इसे 1,50,000 करोड़ रुपये का नुकसान हो सकता है. मिनी मंदी का दौर देखने को मिल सकता है और वोटर यूपी चुनाव में बीजेपी के खिलाफ जा सकते हैं. तीसरा चरण आना अभी बाकी है.

भगवा कुर्ता तो दे दिए, पर नहीं दे पाये paytm



मोदी नोटबंदी से आए अतिरिक्त पैसे से 25 करोड़ जनधन खातों में दस से पंद्रह हजार रुपये डाल सकते हैं. यह यूपी में बीजेपी के समर्थन में लहर पैदा कर सकती है और पार्टी यहां का किला फतह कर सकती है.

swami

दो चरण दिख चुके हैं- लोगों का गुस्से का असर नोटबंदी के बाद हुए 14 संसदीय और विधानसभा सीटों के उपचुनाव में दिख गया है. गुजरात और महाराष्ट्र के स्थानीय चुनाव में भी भाजपा की स्थिति अच्छी रही है.

हालांकि गुजरात में पटेल आंदोलन की वजह से इसे थोड़ा धक्का लगा है. इन दोनों चरणों में मोदी विजेता रहे हैं. जहां तक तीसरे चरण का सवाल है तो जनधन अकाउंट मे पैसा डाल कर एक बार वह फिर विजेता बन सकते हैं. मोदी देश के इतिहास में पहले नेता होंगे, जो इतने लोगों को सीधे पैसा मुहैया कराएंगे. यह कदम भाजपा को यूपी का चुनाव जीतवा सकता है.

सोशल बज में और पढ़ें :
Jio पर मोदी की तस्वीर, Social Media पर मज़ाक, सस्ते में बिके PM
किसी के पास नहीं गोल्ड, फिर भी है करोड़पतियों का देश. कैसे? बता रहे हैं प्रवीण झा..