अभी वायरल है -GST की रसीदों पर ‘कमल का फूल, हमारी भूल…’

लाइव सिटीज डेस्क : मोदी की सरकार गुड्स एंड सर्विसेज़ टैक्स (जीएसटी) लेकर आई. जुलाई से यह देश भर में लागू है. अपने आर्थिक सुधारों के लिए कई प्रयोग करने वाली नरेंद्र मोदी सरकार अब अपने ही जाल में घिरती नज़र आ रही है. उनके ही पार्टी यशवंत ने लेख लिखकर नोटबंदी और GST को देश की अर्थव्यवस्था के लिए दुर्भाग्य बताया है.

सरकार भले ही इसे बड़े आर्थिक सुधार के तौर पर देखती हो, लेकिन हाल ही में इससे जुड़ी एक हैरान करने वाली तस्वीर आई है. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक फोटो खूब वायरल हो रहा है. यह गुजरात के व्यापारियों की रसीद बताई जा रही है, जिस पर नीचे लिखा है- कमल का फूल, हमारी भूल.

फेसबुक और वॉट्सएप जैसे सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स पर यह खूब वायरल हो रहा है. फेसबुक पर इसका फोटो अरविंद कुमार नाम के शख्स ने अपलोड किया, जिसमें रसीद रखी दिख रही है. ऊपर बैंक और किनारे रकम का ब्यौरा दिया गया है. जबकि सबसे नीचे उसमें लिखा है- कमल का फूल, हमारी भूल. यह फोटो उन्हें किसी अरुण महेश्वरी के सौजन्य से मिला था.

वहीं, फेसबुक पर इसी तरह का जुमला एक अकाउंट के स्टेटस के रूप में दिखा. मो. अनस नाम के अकाउंट से कुछ दिनों पहले स्टेटस अपलोड किया गया था- कमल का फूल, हमारी भूल. रसीद वाला फोटो कहां से आया, इसका तो पता नहीं लग पाया है. लेकिन रसीद पर भारतीय जनता पार्टी के चुनाव चिन्ह कमल को भूल बताने की बात थोड़ा हैरान करने वाली है.

यह भी पढ़ें – रवीश ने लिखा मोदी को पत्र : पूछा- कहीं मुझे मार देने का प्लान तो नहीं है ?
खुशियां लेकर आया दुर्गा पूजा का त्‍योहार, 9 लाख में 1.5 व 2.5 BHK का फ्लैट पटना में 
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*