मीसा की खरी-खरी : भाजपा समर्थकों और ट्रोल सेना के ट्वीट ज़हरीली सोच की बीमारी

लाइव सिटीज डेस्क : किसी भी निष्पक्ष ट्वीट पर ट्विटर पर ट्रोल करने वालों को राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने जमकर लताड़ा है. उन्होंने लिखा है कि ट्विटर पर एक ट्रोल सेना तैयार की गई है जिसका काम ही है निष्पक्ष बात कहने वालों को ट्रोल करना. उनकी भाषा को देखकर लगता है कि वह कितनी जहरीली सोच के बीमार हैं. उन्होंने एंकर मानक गुप्ता का पोस्ट रिट्वीट करते हुए लिखा है कि एक नहीं कई जगह हैं, भक्तों का हृदय, ट्रोल सेना में स्थान, किसी केंद्रीय मंत्री द्वारा सम्मान, मर जाने पर शहीद का मान! “सच्चा हिन्दू” होने का “अभिमान”!

अलवर में हुई मॉब लिंचिंग पर दी प्रतिक्रिया

बता दें कि अलवर में हुई मॉब लिंचिंग का ट्विटर पर खूब आलोचना हो रही है. एंकर मानक गुप्ता ने लिखा कि गाय के नाम पर किसी इंसान की जान लेने वाला संविधान को नहीं मानता, ये तो स्पष्ट है. पर ये हिंदू तो क्या इंसान कहलाने लायक भी नहीं. ऐसे लोगों में न क़ानून के लिए सम्मान है, न हिंदू धर्म के लिए और न इंसानियत के लिए. इनकी एक ही जगह है…इसको ही मीसा ने रिट्वीट किया है.

एक अन्य ट्वीट में मीसा लिखती हैं ट्विटर पर कोई भी सधा हुआ सच कहता निष्पक्ष ट्वीट पढ़ें। उसके नीचे भाजपा समर्थकों व ट्रोल सेना के सदस्यों के थोक के भाव लिखे ट्वीट में उनके विचार जान लें। समझ में आ जाएगा कि “ज़हरीली सोच की बीमारी” कितनी फैल चुकी है!

गौरतलब है कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की बेटी तथा राज्यसभा सांसद मीसा भारती सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह समाज में हो रहे घृणित कामों का काफी विरोध करती हैं. चाहे वह दलित का मामला हो या गाय के नाम पर मुस्लिमों के साथ हो रही हिंसा का. इस बार उन्होंने ट्विटर पर ट्रोल करने वालों पर निशाना साधा है. साथ ही बीजेपी पर भी निशाना साधा है.

यह भी पढ़ें : मीसा भारती का तंज- सोशल मीडिया पर हिन्दू धर्म की रक्षा करने वाले BJP IT सेल कहां है

मंदिर में महामहिम के साथ दुर्व्यवहार पर मीसा ने कहा- ब्राह्मणवादी वर्चस्वता की दुकानें हैं

About Razia Ansari 1826 Articles
बोल की लब आज़ाद हैं तेरे, बोल जबां अब तक तेरी है

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*