ED की छापेमारी के बाद टॉप ट्रेंड में आईं मीसा भारती, चल रही हैं पहले नंबर पर

misa-bharti

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार की राजनीति में लालू और फैमिली एक बड़ा नाम है. यही वजह है कि इनकी छोटी से छोटी खबर भी लोग खूब दिलचस्पी से पढ़ते हैं. इस समय लालू परिवार पर छापेमारी की ख़बरें खूब चर्चा में हैं. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के 12 ठिकानों पर हुए छापेमारी व अगले दिन मीसा भारती के तीन ठिकानों पर हुए ईडी की छापेमारी के बाद सोशल साइट्स भी इन खबरों से पट गया.

सोशल मीडिया पर लालू एंड फैमिली छा गये. छापेमारी के बाद मीसा भारती के पति शैलेश को ईडी द्वारा पूछताछ के लिए साथ में ले जाने की सूचना के बाद फेसबुक और ट्वीटर पर मीसा भारती को सर्च करने वालों की बाढ़ आ गई.

misa-bharti

फेसबुक, ट्वीटर और इंस्टाग्राम पर मीसा भारती की कई तस्वीरें शेयर की जाने लगीं. दोपहर होते-होते फेसबुक पर मीसा भारती ट्रेंड करने लगी. शाम चार बजे टॉप ट्रेंड में चौथे नम्बर पर थीं. नीतू कपूर, इंडिगो और जीएसटी को पछाड़ते हुए शाम साढ़े सात बजे तक मीसा भारती टॉप ट्रेंड में पहले नम्बर पर आ गई. ट्वीटर पर मीसा भारती ट्रेंड करती दिखी. लोग तरह तरह के पोस्ट और ट्वीट भी किये.

https://twitter.com/abhi_from_heart/status/883554030386954242

https://twitter.com/iSanjanaPatel/status/883590569531908096

https://twitter.com/Satish1571966/status/881476262782545920

बता दें कि बेनामी संपत्ति के मामले में भी घिरी बेटी मीसा भारती और उनके पति शैलेश कुमार 21 जून को आयकर विभाग के सामने पेश हुए थे. दोनों से करीब छह तक पूछताछ हुई. उससे पहले 20 जून को एक बड़ी कार्रवाई में आयकर विभाग ने दिल्ली से पटना तक लालू प्रसाद यादव के परिवार की कई बेनामी संपत्तियां ज़ब्त कीं, जिनमें लालू की पत्नी राबड़ी देवी, उनके पुत्र तेजस्वी यादव, पुत्री मीसा भारती, दामाद शैलेश कुमार और लालू की अन्य दो बेटियों रागिनी और चंदा यादव की बेनामी संपत्तियां शामिल हैं.

यह भी पढ़ें – लालू पर CBI रेड के बाद आक्रामक है RJD का IT सेल
सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग में है #CBIRaidsLalu, ट्विटर पर ले रहे चुटकियां...