सोशल : नीतीश हुए ‘बेवफा’, लालू से ‘तलाक’ लेकर की ‘घर वापसी’

लाइव सिटीज डेस्क : महागठबंधन को तोड़कर बिहार के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के महज कुछ घंटों के भीतर ही पुराने साथी बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बना और मुख्यमंत्री बन जाने के बाद नीतीश कुमार पर सोशल मीडिया पर जमकर चुटकी ली जा रही है. कल से ही नीतीश कुमार सोशल मीडिया के टॉप ट्रेंड में छाए हुए हैं तो वहीं आज ट्विटर के टॉप ट्रेंड में नीतीश कुमार ही नजर आ रहे हैं. कोई उन्हें सोनम गुप्ता बता रहा तो कोई बीजेपी की पुरानी गर्ल फ्रेंड. कोई तलाक, हलाला, लिव इन रिलेशन का उदाहरण दे रहा. कुछ लोग कह रहे हैं यह सब पहले से स्क्रिप्टेड था.

फेसबुक और ट्विटर पर कई हैश टैग चल रहा है. #NitishKumar, #NitishGharWapsi, #बिहार_राजनीति, #Bihar_Politics, और साथ ही #LaluPrasad , #standForRJD भी खूब ट्रेंड हो रहा है. जिसपर लोग जमकर ट्वीट और रिट्वीट कर रहे हैं. जहां एक ओर नीतीश को लोग छठी बार मुख्यमंत्री बनने पर बधाई दे रहे हैं वहीं कुछ लोग उनका विरोध करते हुए तरह-तरह के कॉमेंट्स कर रहे हैं. आप भी पढ़िए लोग क्या क्या लिख रहे हैं.

https://twitter.com/shuklapinku/status/890485459486257152

https://twitter.com/AliSohrab007/status/890223630885560320

बता दें कि बुधवार को अचानक बिहार की राजनीति के बदले घटनाक्रम में नीतीश कुमार ने अपना इस्तीफा दिया और तुरत उसके बाद बीजेपी ने उन्हें समर्थन देने का एलान किया और रात भर चली रस्साकशी के बीच आज सुबह नीतीश ने एनडीए के समर्थित मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के रूप में शपथ ली. साथ ही उनके साथ सुशील मोदी ने भी उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली.

यह भी पढ़ें – सोशल : ‘देश के पास गोला बारूद कम है तो क्या हुआ, गाय का गोबर तो है’
सोशल : ‘अगर JNU का नाम बदलकर नाथूराम गोडसे रख दिया जाए तो’