लालू की विपक्षी एकता का ट्रेंड #DeshBachao 25 घंटे बाद भी नंबर 1 पर

rjd-rally

लाइव सिटीज डेस्क : महागठबंधन के टूटने के बाद राष्ट्रीय जनता दल के मुखिया लालू यादव द्वारा पहली बार शक्ति प्रदर्शन के तौर पर पटना के गांधी मैदान में ‘देश बचाओ भाजपा भगाओ’ रैली बुलाई गई, जिसमें विपक्ष के तमाम दिग्गज नेताओं के साथ-साथ लाखों की संख्या में लोग शामिल हुए.

लालू की ये देश बचाओ रैली कल से टॉप ट्रेंड में है. आज 24 घंटे बाद भी ट्विटर पर हैश टैग #DeshBachao ट्रेंड कर रहा है. बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर बताया कि ये रैली आज भी ट्रेंडिंग में है. उन्होंने लिखा- ‘गाय,गाँव,गँवार और लाठी वालों की पार्टी RJD, हाँ लालूजी की विपक्षी एकता का ट्रेंड #DeshBachao 25 घंटे बाद भी नंबर-1 है. यह है हमारा बदलाव’

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के अलग होने के बाद आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की ये पहली बड़ी रैली है, जिसमें लाखों की संख्या में समर्थक जुटे. लालू यादव के इस आयोजन में जेडीयू से बागी हुए शरद यादव भी पहुंचे और लालू को गले लगाकर अपने इरादे साफ कर दिए.

शरद यादव के साथ ही समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी मंच पर पहुंचे. तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी इस रैली में लालू को समर्थन देने पहुंची.

इसके अलावा राज्यसभा में विपक्ष के नेता और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद भी लालू यादव को समर्थन देने के लिए गांधी मैदान में पहुंचे. कहने को तो यह लालू की रैली थी. लेकिन विपक्षी नेताओं के जुटान से यह विपक्षी एकता की रैली बन गई. कारण है कि यह रैली इतनी सफल रही. और 24 घंटे बाद भी टॉप ट्रेंडिंग में है.

यह भी पढ़ें – पहले लालू ने शेयर की भीड़ की ‘फोटोशॉप’ इमेज, फिर लोगों ने धर लिया
पीएम के बिहार दौरे पर छिड़ी जंग, तेजस्वी के ट्वीट पर कूदे भाजपा सांसद

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*