सोशल मीडिया पर सब एक सुर में बोले #IstandWithLalu

lalu-yadav

लाइव सिटीज डेस्क : 2015 में भारतीय जनता पार्टी को बिहार चुनाव में महागठबंधन की रणनीति अपनाकर हराने वाले लालू प्रसाद यादव अपने राजनीतिक जीवन में दूसरी बार मुसीबतों के बवंडर में फंसे नज़र आ रहे हैं. आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव और उनका परिवार भ्रष्टाचार के आरोपों से घिरा हुआ है और जांच एजेंसियों ने भी कुनबे पर शिकंजा कस दिया है. इसको लेकर पूरी मीडिया जगत में हलचल मची है. सोशल मीडिया पर भी लालू परिवार छाया हुआ है. कुछ लोग तो #IstandWithLalu का कैम्पेन चला रहे हैं कि वह लालू के साथ हैं. फेसबुक और ट्विटर पर हैश टैग #IstandWithLalu ट्रेंड कर रहा है.

आप भी पढ़ें लोग क्या कह रहे हैं लालू के बारे में.

नवल कुमार ने लिखा है-
लालू प्रसाद पर आरोप है कि उन्होंने अकूत धन संचय किया. जबकि अभी तक जो तथ्य सामने आये हैं, वे यह साबित करते हैं कि न तो लालू ने अकूत संपत्ति जमा किया है और न ही कोई धांधली की है.
#IstandWithLalu

विशाल कुमार ने लिखा है-

लालू प्रसाद यादव पूरी तरह मजबूत है.

#Istandwithlalu

शाहरुख़ अहमद ने लिखा है-

मोदी,अमित शाह के इशारे पर सीबीआई छापा.
सीबीआई से डर नहीं लगता जिंदगी भर लड़ लूंगा-लालू यादव जी
#IstandWithLalu&family

https://twitter.com/rajwrdhn/status/862682217453060098

बता दें कि चारा घोटाले का मामला शुरू होने के बाद 1997 में बिहार के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफ़ा देने के बाद लालू प्रसाद का सीबीआई और कोर्ट कचहरी का सिलसिला जो शुरू हुआ वो बीते 20 साल से लगातार बना हुआ है. बावजूद इसके लालू प्रसाद यादव एक राजनीतिक ताक़त बने रहे. जब मीडिया में हर ओर लालू का राजनीतिक करियर ख़त्म बताने की होड़ मची हुई थी, उस वक्त 2015 में उनकी पार्टी जोरदार प्रदर्शन के साथ जद (यू) और कांग्रेस के साथ बिहार में सरकार बनाने में कामयाब रही.

यह भी पढ़ें – सुमो पर अटैक मोड में लालू फैमिली, बेटी-दामाद सोशल मीडिया पर ले रहे हैं सीधा मोर्चा
लालू फैमिली पर छापे से भड़के दामाद ‘तेजप्रताप’, ट्वीट कर कहा – बीजेपी की साजिश