Social : भाजपा की सीटें कट गई GST में, अमित शाह-अरुण जेटली का उड़ रहा मजाक

लाइव सिटीज डेस्क : गुजरात और हिमाचल विधानसभा चुनावों में भाजपा को क्लियर मेजोरिटी मिलती दिख रही है. हालांकि गुजरात में भाजपा को अपेक्षा से कम सीटें आई हैं. पिछले विधानसभा चुनावों से भी भाजपा की सीटें घटती दिख रही हैं. यह बात अब सोशल मीडिया पर भी कही जा रही है. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने पहले 150 सीटें आने की बात कही थी. लेकिन अब भाजपा को कुल 99 सीटें ही मिलती दिख रही है. इसे लेकर सोशल मीडिया यूजर्स ख़ासा मजाक भी बना रहे हैं.

आज सोमवार 18 दिसंबर को जैसे ही गुजरात चुनाव के रुझान आने शुरू हुए, तब से अमित शाह के 150 सीटें जीतने वाली बयान पर तरह तरह के सवाल उठने लगे हैं. सोशल मिडिया पर कई यूजर्स ने तंज कसते हुए लिखा है कि गुजरात की जनता ने सीटों में भी जीएसटी काट लिया है, इसलिए भाजपा को 150 सीटे नहीं मिली. इस कमेंट सबसे प्रमुखता से इंडिया टुडे के जर्नलिस्ट राहुल कंवल ने किया. उन्होंने ट्वीट कर कहा – सूरत के एक व्यापारी से व्हाट्सएप पर मैसेज मिला. अमित शाह ने 150  का टारगेट दिया. लेकिन अरुण जेटली ने उसमें 28% GST काट कर 102 सीटें ही दी.



एक और ट्वीटर यूजर ने कहा – अमित शाह असल चतुर बनिया हैं. भारत के ग्राहक को पहचानते हैं माल था 92 का, भाव रखा 150 का, बेचा 105 में. नीचे नजर डालते हैं सोशल मीडिया पर आये ऐसे ही कुछ कमेंट्स पर.

#GujaratVerdict : गुजरात के नतीजे में नीतीश के लिए खुशी के साथ गम भी
#GujaratVerdict : अब अमित शाह बोले- मोदी बने हीरो, 2019 की चिंता नहीं