मीसा का बड़ा सवाल : भाजपाईयों में ISI की दलाली व देह व्यापार के संस्कार आते कहां से हैं

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार में राजद और भाजपा के बीच चल रहे विवाद को नई हवा मिल गई है. इस बार बीजेपी बैकफुट पर है.  राजद के तरफ से इस बार भाजपा पर हमला राजद सुप्रीमो की बेटी व राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने किया है. उन्होंने भाजपाईयों को ISI का दलाल बताते हुए ट्वीट किया है कि ISI की दलाली से लेकर देह व्यापार तक के संस्कार इन भाजपाईयों में आते कहाँ से हैं ? किस ब्रांच में ट्रेनिंग होती है ? 

दरअसल, मध्य प्रदेश भाजपा पर एक बार फिर आरोप लगा है. जिस पर विवाद छिड़ चुका है. उसके नेताओं पर ऑनलाइन सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगा है. एक निजी चैनल पर चली खबर के  मुताबिक साइबर पुलिस ने राजधानी भोपाल के पॉश इलाके अरेरा कॉलोनी में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़  किया है. मामले में भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी नीरज शाक्य को आठ साथियों के साथ गिरफ्तार किया गया है. इनके चंगुल से महाराष्ट्र और मेघालय से आईं चार लड़कियों को भी छुड़ाया गया है. 

दरअसल, एमपी साइबर सेल को शिकायत मिली थी कि भोपाल में ऑनलाइन वेबसाइट के जरिए सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है. जब पुलिस ने मामले की तहकीकात शुरू की तो पता चला कि ये लोग वेबसाइट बनाकर ग्राहकों से ऑनलाइन बुकिंग कराते थे और उन्हें लड़कियां सप्लाई करते थे. रैकेट में शामिल लोगों ने शहर के पॉश इलाके के अरेरा कॉलोनी के अशोका सोसायटी में अपना अड्डा बना रखा था, वहां ये लोग धंधा चला रहे थे. पुलिस ने वहां छापा मारकर 9 लोगों को गिरफ्तार किया है. 

बताते चलें कि इसी साल फरवरी में मध्य प्रदेश भाजपा आईटी सेल के नेता को आंतकवाद निरोधी दस्ते ने जासूसी कांड में गिरफ्तार किया था. इस मामले में ध्रुव सक्सेना समेत 11 लोगों को गिरफ्तार किया गया था. उन पर अवैध टेलीफोन एक्सचेंज चलाने के भी आरोप थे. मामला उजागर होने के बाद पार्टी ने नीरज शाक्य को पार्टी से बाहर निकाल दिया है.

ISI में संलिप्तता व अब सेक्स रैकेट में भाजपा के नेताओं का नाम आने पर मीसा भारती ने एक ऑनलाइन न्यूज़ के लिंक को ट्वीट करते हुए भाजपाईयों को ISI का दलाल बताते हुए कहा कि ऐसे संस्कार इन्हें आते कहाँ से हैं.  मीसा भारती के इन आरोपों के बाद  सियासत एक बार फिर गर्म हो सकती है.

यह भी पढ़ें- हाफ गर्लफ्रैंड के लिए तेजस्वी-मीसा ने किया ट्वीट, चेतन बोले थैंक्स, फ़िल्म जरूर देखें
अगलगी वाले GV Mall में भी लालू फैमिली की संपत्ति तलाश ली सुशील मोदी ने