नीतीश के करीबी बिहार के ‘बाबू’ ने कर दी है अर्नब की तारीफ़, उठ रहे हैं सवाल

पटना : जाने-माने टीवी जर्नलिस्ट अर्नब गोस्वामी बीते कुछ दिनों से मीडिया की सुर्ख़ियों में हैं. वजह है, उनका नया चैनल ‘रिपब्लिक.’ टाइम्स ग्रुप के अंग्रेजी न्यूज़ चैनल टाइम्स नाउ छोड़ने के बाद अर्नब ने खुद का चैनल लांच किया है. अर्नब ने अपने चैनल की शुरुआत ही राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद और जेल में बंद पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन के बीच बातचीत के एक कथित टेप के खुलासे से की थी. अर्नब और उनके चैनल पर बीजेपी समर्थक होने के भी आरोप लग रहे हैं. कांग्रेस समेत लगभग सभी विपक्षी दलों ने रिपब्लिक चैनल के बहिष्कार की बात भी कही है. बिहार के महागठबंधन के नेता पहले दिन से ही उनपर हमलावर हैं.

हालांकि इस बीच अर्नब को बिहार से एक बड़ा समर्थक मिल गया है. अर्नब और उनके चैनल की जी भर तारीफ़ करने वाले यह नेता हैं बीजेपी सांसद और ‘बिहारी बाबू’ के नाम से जाने जानेवाले पूर्व अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा. शत्रु द्वारा अर्नब के चैनल की तारीफ़ करना इस मायने में महत्वपूर्ण है कि उन्हें अक्सर बीजेपी की नीतियों के विरोध के लिए जाना जाता है. कहा जाता है कि बिहार बीजेपी नेताओं से ज्यादा शत्रु के नीतीश-लालू से संबंध अच्छे हैं. शत्रु द्वारा अर्नब की तारीफ़ करने पर उनके कुछ फॉलोअर्स ने उन्हें बुरा-भला भी कहा है. इन वजहों से शत्रुघ्न सिन्हा द्वारा अर्नब गोस्वामी और उनके चैनल की तारीफ़ करना ख़ास है.

ARNAB

आखिर शत्रु ने कहा क्या?

बीजेपी सांसद ने बीती रात रिपब्लिक चैनल पर अर्नब गोस्वामी द्वारा पाकिस्तान में बंदी ‘कुलभूषण जाधव’ पर किये प्रोग्राम को लेकर उनकी तारीफ़ की है. शत्रुघ्न ने लिखा है, ‘प्रिय अर्नब, बीती रात जाधव पर आपका प्रोग्राम देखा. ओल्ड इज गोल्ड. आपने हमेशा की तरह अच्छा काम किया.’ वो आगे लिखते हैं – ‘आप हमेशा जनता से जुड़े रहें. एक सच्चे भारतीय की तरह, जो हमेशा गलत की आलोचना करता है, ‘सरकारी दरबारियों’ की तरह चापलूसी नहीं.’

 

shatru-tweet

आगे उन्होंने 2 और ट्वीट किये हैं. एक ट्वीट में लिखा है कि मेरी कामना और प्रार्थना है कि आप हमें गौरवान्वित करें और निराश होने का मौका न दें. अगले ट्वीट में शत्रुघ्न सिन्हा कहते हैं कि पहली बार मैं आपके प्रमोशन के लिए अपनी सेवाएं देने में ख़ुशी महसूस कर रहा हूं. भगवान् आपकी मदद करे.

SHATRU1

शत्रुघ्न सिन्हा के इन ट्वीट पर कई लोगों ने कमेंट कर नाराजगी भी जताई है. इनमें कई जवाब ऐसे हैं जो हम यहां शेयर भी नहीं कर सकते.

यह भी पढ़ें :

बोले राहुल कंवल- अर्नब सुपारी पत्रकार, 100% पक्षपात- 0% निष्पक्ष

RJD का पलटवार : अर्नब भाजपा परिवार से, कैसे होगी निष्पक्ष पत्रकारिता

लालू के बचाव में शिवानंद, कहा- कौन नहीं करता जेल में फोन पर बात