सुमो पर अटैक मोड में लालू फैमिली, बेटी-दामाद सोशल मीडिया पर ले रहे हैं सीधा मोर्चा

लाइव सिटीज डेस्क : सीबीआई, आईटी और ईडी के छापों के बाद राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद का कुनबा संकट में है. लेकिन ऐसे संकट की घड़ी में भी लालू प्रसाद मरते दम तक भाजपा—आरएसएस से जंग का ऐलान कर चुके हैं. उनके इस फैसले में पूरी फैमिली साथ खड़ी दिखाई दे रही है. अभी तक उनके परिवार से लालू प्रसाद के अलावा सिर्फ बेटी मीसा, बेटे तेजस्वी और तेजप्रताप ही सोशल मीडिया पर एक्टिव दिखते थे. लेकिन अब उनकी बेटियों चंदा यादव, राजलक्ष्मी और उनके पति सपा सांसद तेज प्रताप ने भी सुमो के खिलाफ खुला मोर्चा खोल दिया है.

भाजपा नेता और पूर्व उप—मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के परिवार की ​कथित बेनामी संपत्तियों पर हमलावर हैं. लेकिन अब लालू प्रसाद के परिवार ने भी उनके खिलाफ सोशल मी​डिया पर जंग छेड़ दी है. आमतौर पर सोशल मीडिया पर शांत ही रहने वाली राजलक्ष्मी यादव ने सुमो को संबोधित करते हुए कई ट्वीट किए हैं. जिसमें उन्होंने सुमो के बड़े भाई आर के मोदी की ​कथित अवैध संपत्तियों पर सवाल खड़े किए हैं.

वहीं राजलक्ष्मी के पति और सपा सांसद तेज प्रताप ने भाजपा को आड़े हाथों लिया. तेजप्रताप ने अपने ट्वीट में लिखा कि’ यह ममता बनर्जी से शुरू हुआ था इसके बाद अरविंद केजरीवाल और अब लालू जी. अगला कौन होगा, किसी को अंदाजा है क्या?”

उधर लालू प्रसाद की बेटी चंदा यादव ने गुजरात की मुख्यमंत्री आनंदी बेन पटेल की बेटी को कथित तौर पर सस्ती जमीन दिलवाने के मामले पर सीबीआई द्वारा संज्ञान न लेने पर तंज कसा है.

इसके अलावा दोनों बेटियों ने भाजपा नेताओं पर हमला करते कई ट्वीट को रीट्वीट भी किया है. सियासत की यह सारी उठापटक कब तक थमेगी और महागठबंधन का भविष्य क्या होगा? यह भविष्य के गर्त में है. लेकिन लालू प्रसाद के परिवार की नई पीढ़ी ने जिस तरह से सोशल मीडिया पर मोर्चा संभाला है, उससे यह तो साफ होता ही है कि ये बात निकली है तो दूर तलक जरूर जाएगी.

यह भी पढ़ें –
लालू पर CBI रेड के बाद आक्रामक है RJD का IT सेल
सुमो का फिर हमला, कहा – तेजस्वी के इस्तीफे के लिए दबाव डालें राजद-जदयू विधायक
लालू फैमिली पर छापे से भड़के दामाद ‘तेजप्रताप’, ट्वीट करके कहा – बीजेपी की साजिश है