48 के हुए धर्मेंद्र प्रधान, गिरिराज बोले – इनके साथ 2 करोड़ लोगों की दुआएं

लाइव सिटीज डेस्क : सोमवार को केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री (स्वतन्त्र प्रभार) धर्मेंद्र प्रधान का 48वां जन्मदिन है. इस मौके पर नवादा सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह समेत अनेकों लोगों ने शुभकामनाएं दी है. धर्मेंद्र प्रधान को जन्मदिन की शुभकामना देने पहुंचे गिरिराज सिंह के साथ भाजपा नेता संजय मयूख व सन्तोष रंजन राय भी मौजूद थे.

गिरिराज सिंह ने धर्मेंद्र प्रधान को जन्मदिन की बधाई देते तस्वीरें अपने ट्विटर अकाउंट से भी पोस्ट की हैं. तस्वीरें साझा करते हुए उन्होंने लिखा है कि उस इंसान को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने आया हूं, जिसने देश के 2 करोड़ घरों के किचन को बदल दिया है. उन्हें देश के दो करोड़ धुंआरहित स्वस्थ परिवारों का आशीष प्राप्त है.

GIRI

बता दें कि धर्मेंद्र प्रधान भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं तथा राज्यसभा के सदस्य हैं. वे चौदहवीं लोकसभा में ओड़ीसा के देवगढ़ से सांसद चुने गये थे. वे ओड़ीसा की 12वीं विधानसभा के भी सदस्य थे. वे डॉ देबेन्द्र प्रधान के पुत्र हैं जो भाजपा के भूतपूर्व सांसद थे.

धर्मेद्र प्रधान सोमवार को अपने मंत्रिमंडल सहयोगियों के साथ एक इफ्तार पार्टी में भी नजर आये थे. वो भाजपा नेता मुख्तार अब्बास नकवी के आवास पर आयोजित इफ्तार पार्टी में केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली, रवि शंकर प्रसाद के साथ शामिल होने पहुंचे थे.

धर्मेंद्र प्रधान हाल में ही चर्चा में आये थे जब उन्होंने कहा था कि पेट्रोलियम प्रोडक्ट्स भी गुड्स एंड सर्विसेज टैक्स (GST) के दायरे में आ सकते हैं. उन्होंने आशा जताई कि आनेवाले दिनों में इन्हें भी GST के दायरे में लाया जा सकता है.

यह भी पढ़ें –
गिरिराज सिंह ने इफ्तार पार्टी को बताया नौटंकी, बोले- मुझे इसकी क्या जरुरत?