MLA की फटकार के बाद IPS का पोस्ट, लिखा अपना दर्द…

charu-nigam

लाइव सिटीज डेस्कः  एक तरफ जहां सीएम योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश में अपने विधायकों को सही आचरण का पाठ पढ़ा रहे हैं वहीं, रविवार को गोरखपुर में बीजेपी विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल पर इसका कोई असर नहीं दिख रहा. विधायक ने महिला आईपीएस चारू निगम को सरेआम फटकार लगाई जिसके बाद उनके आंसू निकल आए.

विधायक की इस बदसलूकी का वीडियो भी सामने आया है जिसमें वो महिला आईपीएस को बुरी तरह डांट रहे हैं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने विधायक के इस व्यवहार की आलोचना की और चारू निगम का समर्थन किया.

चारू निगम ने इस वाकये के बाद फेसबुक पर एक पोस्ट के जरिए अपनी बात कही. सोमवार को किए गए पोस्ट में चारू निगम ने लिखा है, “मेरे आँसुओं को मेरी कमज़ोरी न समझना, कठोरता से नहीं कोमलता से अश्क झलक गए. महिला अधिकारी हूँ, ये तुम्हारा गुरूर न देख पाएगा, सच्चाई में है ज़ोर इतना अपना रंग दिखलाएगा.”

चारु ने आगे लिखा, “उन सबके लिए जो मेरे समर्थन में खड़े हुए हैं. मेरे प्रशिक्षण में मुझे कमज़ोर होना नहीं सिखाया गया है. मैंने ये उम्मीद नहीं की थी कि मेरे एसपी सिटी गणेश साहा सर मेरी चोट के बारे में दिए जा रहे विवेकहीन तर्कों को तुरंत नकार देंगे. उनके आने से पहले मैं वहां सबसे वरिष्ठ पुलिस अधिकारी थी. जब वो आए और मेरे समर्थन में खड़े हुए तो मैं भावुक हो गई.”

उन्होंने लिखा कि मीडिया ने इस घटना पर स्टैंड लिया क्योंकि उन्होंने दोनों ही घटनाएं देखी थीं और ये गोरखपुर में मीडिया की सकारात्मकता दिखाता है. मैं उन लोगों का धन्यवाद करती हूं कि जिन्होंने सच दिखाया.

बता दें कि जाम खुलवाने के दौरान बीजेपी विधायक ने महिला आईपीएस चारू निगम को सारेआम फटकार लगा दी. इस दौरान बेइज्जती महसूस होने पर आईपीएस चारू निगम की आंखों से आंसू छलक पड़े थे.

यह भी पढ़ें – पढ़िएः Google पर बिहार के बारे में क्या सर्च करते हैं लोग, चौंक जाएंगे...
सरकार विरोधी फेसबुक पोस्ट लिखा तो हो गई निलंबित