सोशल मीडिया पे लोगों ने बताया, कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा

लाइव सिटीज डेस्क : भारतीय सिनेमा की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘बाहुबली 2: द कन्क्लूज़न’ एक लंबे इंतज़ार के बाद आखिरकार आज रिलीज हो गई. लोगों में इसके लिए गजब का रोमांच देखा गया. रिलीज से पहले ही 500 करोड़ से अधिक कमाई कर चुकी इस फिल्म को लेकर लोगों में काफी क्रेज था. भारत में 6500 और दुनियाभर में करीब 9000 स्क्रीन पर रिलीज हुई ‘बाहुबली 2’ के बारे में कयास लगाए जा रहे थे कि यह फिल्म पहले ही दिन 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी.



इसके साथ ही सोशल मीडिया पर भी बाहुबली ट्रेंड कर रहा है. फिल्म का सबसे बड़ा सस्पेंस और सवाल यह था कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा. लोग इस सवाल का जवाब अपने-अपने तरीके से सोशल मीडिया पर दे रहे हैं जिसमें से कुछ बहुत मजेदार हैं.

प्रखर ने राजनाथ सिंह की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,”बाहुबली को कटप्पा ने केवल कड़ी निंदा से ही मार दिया.”

संजीव मिश्र ने हालिया दिल्ली नगर निगम चुनाव के नतीजों पर चुटकी लेते हुए लिखा,”बाहुबली कर्नाटक का एमसीडी इलेक्शन हार गया था, इसलिए कटप्पा ने बाहुबली को मार दिया.”

गौरव का कहना है कि कट्टपा ने बाहुबली को इसलिए मार दिया क्योंकि वह अपनी तलवार की धार चेक कर रहा था.

सुनील ने लिखा,”अगर कटप्पा बाहुबली को न मारता तो उन वेल्ले लोगों की जिंदगी यही पूछते हुए बर्बाद हो जाती कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा.”

वहीं, कुछ लोग फिल्म का सस्पेंस खत्म करने और क्लाइमैक्स बताने की वजह से नाराज दिखे.

सूर्यप्रकाश ने लिखा,”सभी थिएटरों को लोगों को हॉल के अंदर मोबाइल ले जाने से रोकना चाहिए. यह बहुत ही ग़लत है.”

आसिफ ने लिखा,”कटप्पा को उन लोगों को भी मार देना चाहिए जो फिल्म का सस्पेंस खराब कर रहे हैं.”

फेसबुक पर गौस मोहम्मद लिखते हैं,  कटप्पा ने बाहुबली को इस लिए मारा क्योकि बाहुबली कभी खैनी नही खरीदता था। जब भी कटप्पा को खैनी रगड़ता देखता तुरन्त आवाज़ लगाके कहता ‘मामा थोड़ी बड़ा लेना’ आखिर कटप्पा कब तक बर्दास्त करता पैंचो पेल दी तलवार?

आहिल खान ने लिखा – #दोबारा_मत_पूछना_अभी_बता_रहा_हूँ
जब भी कटप्पा कोई ठोस क़दम उठाता था बाहुबली उसकी कड़ी निंदा कर देता था फिर कटप्पा ने एक और ठोस क़दम उठाया और बाहुबली को निपटा दिया ..!!!

 

यह भी पढ़ें – बाहुबली 2 ने तोड़े सारे रिकॉर्ड्स, पहले ही दिन 100 करोड़ के क्लब में बनाई जगह
कटप्पा ने #Baahubali को क्यों मारा? जानने के लिए गजब-गजब बहाने...