यूट्यूब पर वायरल हो रहा ढिंचाक पूजा का ये वीडियो, देखें क्या है खास

pooja-dhinchak

लाइव सिटीज डेस्क : यूट्यूब पर ढिंचाक पूजा का गाना वायरल हो रहा है. इस गाने का टाइटल है- सेल्फी मैंने ले ली आज.  गाने की शुरुआत होती है धुंधले से सीन से. गाने में दिखाया गया है कि एक पिज्जा के लिए आदमी को क्या-क्या नहीं करना पड़ता.

वीडियो शेयरिंग वेबसाइट यूट्यूब पर एक लड़की का वीडियो इस कदर वायरल हो रहा है कि महज 6 दिन के भीतर उसे 30 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. पूजा ढिंचाक नाम की लड़की इसमें ‘सेल्फी मैंने ले ली आज’ गाते हुए नजर आ रही है. वायरल होने के बाद ट्विटर पर इस सॉन्ग का काफी मजाक उड़ाया जा रहा है.

दरअसल, सलमान खान की बजरंगी भाईजान फिल्म के ‘सेल्फी लेले रे’ सॉन्ग की तर्ज पर ही पूजा ढिंचाक ने ‘सेल्फी मैंने ले ली आज’ को अजीबोगरीब और बे-सुरे तरीके से गाया है. वो खुद ही इस सॉन्ग के वीडियो में महंगी कारों और मोबाइल के साथ एक्टिंग करते दिख रही है. 14 मई को यूट्यूब पर शेयर किए गए इस गाने पर अब तक 3,010,004 व्यूज मिल चुके हैं.

पैसा मेरे पीछे भागे, मैं चलती हूं आगे-आगे

सॉन्ग के लिरिक्स में हैं कि- सेल्फी मैंने ले ली आज, सिर पे मेरे रहता ताज. सेल्फी मैं लेती जाऊं अपने फ्रेंड्स के साथ में, ऑडी में मैं घूमती, सुबह शाम और रात में. पैसा मेरे पीछे भागे, मैं चलती हूं आगे- आगे. करूं डिनर हर शाम मैं, व्हीआईपी होटल ताज में.

pooja-dhinchak

यूट्यूब पर काफी एक्टिव रहने वाली पूजा का इससे पहले भी स्वैग वाली टोपी और दारू वाला गाना खूब फेमस हो चुका है. हलांकि पूजा ढिंचाक के इस सॉन्ग को लेकर ट्विटर पर काफी मजाक उड़ाया जा रहा है.