IPL खत्म, अब चढ़ेगा ‘सूर्यवंशम’ का बुखार, जल्द ही हीरा ठाकुर और राधा से मिलिए

sooryavansham

लाइव सिटीज डेस्क : चैनल ट्यून करते समय एक फिल्म ऐसी है, जो हमें अक्सर दिखाई देती है. फिल्म का नाम है ‘सूर्यवंशम’. इसने टीवी पर कई बार टेलीकास्ट होने का रिकॉर्ड बना लिया है. फिल्म के कई किरदार मसलन हीरा ठाकुर, राधा, गौरी और मेजर रंजीत लोगों की जुबान पर रहते हैं. इस फिल्म का कोई सीन हो या फिर डायलॉग लोगों को रट गए हैं. सोशल मीडिया में तो फिल्म को लेकर कई जोक्स भी बन चुके हैं.



इधर कई हफ्ते से आईपीएल की वजह से फिल्म सुर्यवंशम नहीं दिखाया गया. रविवार रात मुंबई इंडियंस और राइजिंग पुणे सुपरजाएंट के बीच एक शानदार फाइनल मैच देखने को मिला. मैच खत्म होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने अलग-अलग रिएक्शन दिए. कुछ ने हार-जीत पर लेकर अपनी राय दी. तो कुछ लोगों ने टीवी पर ‘सूर्यवंशम’ के लौटने की बधाई दे डाली.

https://twitter.com/nis_borad/status/866514379910639618

बता दें कि अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म ‘सूर्यवंशम’ को रिलीज हुए 18 साल बीत चुके हैं. 21 मई 1999 को बड़े पर्दे पर आई यह फिल्म फ्लॉप रही थी. लेकिन छोटे पर्दे पर इसे बार-बार दिखाया जाता है. फिल्म को टीवी पर इतनी बार दिखाया जा चुका है कि अब दर्शकों को इसके डायलॉग तक रट गए हैं.

‘सूर्यवंशम’ के 18 साल पूरे होने पर अमिताभ बच्चन ने लिखा, “सूर्यवंशम को 18 साल पूरे हुए. गजब की कहानी है. टीवी पर खूब दिखाई गई. ऐसे कई लोगों से मिला हूं जो इस फिल्म को पसंद करते हैं.”

sooryavansham